Saturday 3 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट - nairaland


इन्स्टफक्स और लाइटेफ़ेन्क्स वास्तव में एक ही कंपनी हैं जो मैं पूरी तरह से यू पर और लाईटफोक्स से असहमत हैं, दो अलग-अलग ब्रोकर हैं। चीनी मुद्रास्फीति और खुदरा बिक्री मई में फिर से बढ़ रही है और इसमें कड़ी कड़ी चिंताओं को उकसाया जा रहा है, बीओजे ने अपरिवर्तित दर, ब्रिटेन के सीपीआई और आरपीआई को ध्यान में रखते हुए एमपीसी सदस्य वील दर वृद्धि के लिए कॉल पीबीओसी ने रिजर्व रेट अनुपात को 50 बीपीएस से 21 नए नए उच्च स्तर तक बढ़ा दिया है। चीन और ब्रिटेन में केंद्रीय बैंक ब्याज दर नीति में अगली चाल आज ध्यान में केन्द्रित है क्योंकि इसमें अधिक कड़े उपाय होने की संभावना है मई के बाद चीन ने निकट अवधि में वृद्धि की, सीपीआई के आंकड़ों के मुताबिक अप्रैल में 5 से 5 अंकों की बढ़ोतरी से चीन में खुदरा बिक्री में भी कमी आई है, हाल के कड़े कदमों के बावजूद, अप्रैल से 16 तक की वृद्धि दर 16 6, जबकि वर्ष के दौरान 16 9 से बढ़ते हुए उत्पादक कीमतें 6 8 के बढ़ने की उम्मीदों के मुकाबले 6 8 हो गई हैं। उन अंकों के साथ, चीन के पीपल्स बैंक से कोई आश्चर्य नहीं था कि वे आगे के कदम उठाएंगे इसके मौद्रिक नीति को कसने के साथ-साथ इसके आरआरआर को 50 बीपीएस से 21 रुपये तक बढ़ा दिया गया। जापान की बैंक ने रिकॉर्ड स्तरों पर ब्याज दरें छोड़ दीं, क्योंकि जापानी अर्थव्यवस्था इस वर्ष के शुरूआती भूकंप के प्रभाव से जूझ रही है, लेकिन बैंक ने उपायों की घोषणा की अधिक उधार देने के लिए, आर्थिक विकास को बढ़ावा देने और येन को कमजोर करने के लिए अपनी विशेष ऋण सुविधा का विस्तार करना। बढ़ती कीमतों के बारे में संवाद केवल यूके इन्फ्लैशन लेक सेंटर स्टेज के साथ एशियाई अर्थव्यवस्थाओं तक ही सीमित नहीं हैं, मई के बाद सीपीआई को अप्रैल 4 5 से अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है स्तर पर, लेकिन अभी भी बैंक ऑफ इंग्लैंड 2 लक्ष्य से ऊपर यह मुद्रास्फीति के लगातार उच्च स्तर ने कल रात एमपीसी सदस्य मार्टिन वेले को यह सुझाव दिया कि ब्याज दरों में वृद्धि हो सकती है चाहे चाहे अर्थव्यवस्था में वृद्धि हो, जोखिम के कारण मुद्रास्फीति अपेक्षाओं में प्रवेश हो सकता है। इसके बावजूद अभी भी पीछे की ओर एक ही मुद्रा में गड़बड़ी हो रही है, जिसकी वजह से एकल मुद्रा ने ग्रीस को तीन अंकों की कटौती करने के लिए सपा द्वारा फैसला हटा दिया। सीसीसी पर एक नकारात्मक नजरिए के साथ दुनिया का सबसे कम क्रेडिट रेटिंग ईसीबी के अधिकारियों और यूरोपीय संघ के नेताओं के रूप में अधिक कमजोरी के लिए अतिसंवेदनशील रहना जारी रहेगा और यूनानी डिफ़ॉल्ट से निपटने के सवाल के साथ सबसे अच्छा कैसे निपटना होगा, इस बारे में अभी भी संघर्ष करना जारी है। इस बीच परिधीय बांड की पैदावार जारी है पुर्तगाली 10 साल की उपज के साथ उछले 10 उच्चतम स्तर पर यूरो स्तर पर पहुंचने के लिए 10 पर। 7. मई के बाद आज अमेरिका के खुदरा बिक्री बढ़ती खाद्य और पेट्रोल की कीमतों के मुकाबले अमेरिकी उपभोक्ता के स्वास्थ्य के बारे में आगे सुराग दे सकता है। चीनी मुद्रास्फीति और खुदरा बिक्री में फिर से बढ़ोतरी ने चिंता जताते हुए चिंतित किए, बीओजे ने अपरिवर्तित दर, ब्रिटेन के सीपीआई और आरपीआई को ध्यान में रखते हुए कहा कि एमपीसी सदस्य के सदस्य वीले ने दरों में वृद्धि के लिए कहा है पीबीओसी ने रिजर्व रेट अनुपात को 50 बीपीएस से बढ़ाकर 21 5 के नए उच्च स्तर तक बढ़ा दिया है। चीन और ब्रिटेन में केंद्रीय बैंक की ब्याज दर नीति में अगली चाल आज ध्यान देने का केंद्र है क्योंकि चीन में अगले कड़े कदमों की संभावना निकट भविष्य में बढ़ी है, मई के बाद सीपीआई डेटा अप्रैल से 5 तक मुद्रास्फीति में 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई, हालिया कसने के कदमों के बावजूद चीन की खुदरा बिक्री में भी कमी आने का कोई संकेत नहीं मिला, अप्रैल से 16 तक की दर से बढ़कर 166 हो गई, जबकि साल दर साल बढ़ने से 16 9 निर्माता 6 की बढ़ोतरी की उम्मीदों के मुकाबले कीमतें 6 बढ़कर 6 8 हो गई हैं। उन अंकों के साथ, चीन के पीपल्स बैंक से कोई आश्चर्यचकित नहीं था कि उन्होंने मौद्रिक नीति को कसने के लिए और कदम उठाए, क्योंकि इसके आरआरआर को 50 बीपीएस तक बढ़ाया गया था। 21 5. जापान के बैंक ने रिकॉर्ड चढ़ाव पर ब्याज दरें छोड़ दीं, क्योंकि इस साल के शुरूआती भूकंप के बाद जापान की अर्थव्यवस्था लगातार प्रभावित हो रही है, लेकिन बैंक ने आर्थिक वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए अपनी विशेष ऋण सुविधा बढ़ाने के लिए और अधिक उधार देने के उपायों की घोषणा की है। और येन को कमजोर करते हैं। बढ़ती कीमतों के बारे में ब्योरा सिर्फ एशियाई अर्थव्यवस्थाओं तक ही सीमित नहीं हैं, यह आज सुबह यूके इन्फ्लैशन लेक सेंटर स्टेज के साथ मई सीपीआई के साथ अप्रैल 4 से 5 अपरिवर्तित रहने की उम्मीद है, लेकिन अभी भी ऊपर ई बैंक ऑफ इंग्लैंड एस 2 लक्ष्य यह लगातार उच्च स्तर की मुद्रास्फीति के कारण एमपीसी सदस्य मार्टिन वेले ने कल रात यह संकेत दिया कि ब्याज दरों में बढ़ोतरी हो सकती है चाहे अर्थव्यवस्था में वृद्धि हो, जोखिम की वजह से कि मुद्रास्फीति की उम्मीदें प्रवेश हो सकती हैं। अभी भी पीठ के मैदान में उतरना एकमात्र मुद्रा एसपी द्वारा निर्णय से उकसाने के लिए ग्रीस को तीन अंकों की कटौती करने के लिए एक नकारात्मक दृष्टिकोण के साथ सीसीसी पर सबसे कम क्रेडिट रेटिंग को यूरो में कटौती करना जारी रखेगा क्योंकि ईसीबी के अधिकारियों और यूरोपीय संघ के राजनेताओं कैसे ग्रीक डिफ़ॉल्ट से निपटने के सवाल के साथ निपटने के लिए सबसे अच्छा के बारे में विवाद इस बीच परिधीय बांड पैदावार पोर्टेबल 10 साल की उपज के साथ बाहर उड़ा रहे हैं 10 उच्चतम पोस्ट यूरो स्तर पर, 10 पर 7. आज, मई के लिए आज अमेरिका के खुदरा बिक्री बढ़ते खाद्य और पेट्रोल की कीमतों के मुकाबले अमेरिकी उपभोक्ता के स्वास्थ्य के बारे में अधिक सुराग दे दें, आप ऊपर की ओर पक्षपाती हैं या घ गुजरात और ईयू पर अपनी तरफ मेरे पास एक तरफ पूर्वाग्रह है, लेकिन अभी भी मौके पर हैं। जीलाइन खरीदें 20 पिप्स के लिए यूआरऍड खरीदें और यूएसडीएजी को भी उसी टीपी उज्ज के लिए 114 41 एंट्री में बेचते हैं जो कि स्पाइक मेरे लिए इंतजार कर रहा था EUR. P. यदि हमें ऐसे अवसर मिलते हैं तो कम से कम एनएफपी डेटा बाहर आने तक सावधान रहना चाहिए क्योंकि इससे हमें अगले एफओएमसी की दर में बढ़ोतरी की संभावना पर मार्गदर्शन मिलेगा। ईयूआरएयूएड 14017 के ऊपर एक ब्रेक 14046 के लिए दरवाजा खोलता है मेरे लिए 1 9 46 में हर कदम वापस ले लिया जाएगा और मैं भी सोने की आवाजाही के साथ ही प्रवाह की दिशा में यूएस 330 साल की ओर देख रहा हूं। यूरो की लचीलापन और येन की क्रमिक कमजोरी के साथ 120 डिग्री 70 से नीचे 120 14 मेरी विनम्र राय में खरीदी जाएगी लेकिन मुझे क्या पता है कि 121 15 से ऊपर एक ब्रेक 121 40 के लिए दरवाजा खुलता है, यह बहुत देर हो चुकी है। जीन एक त्वरित 20 पीप के लिए यूआरआईडी खरीदें और उसी टीपी के लिए यूएसडीजी भी बेचें यूजे 114 41 प्रविष्टि यू डॉन एच 1 लोले के लिए नीचे आते हैं। यू डॉन टी नीचे आते हैं ओ एच 1 एलओएल बॉस इस बात को समझें कि ई-ई ओ ओ के रूप में मिलें ट्रेडों पर नज़र रखने या जोड़ी के व्यवहार के आंदोलन को नजरअंदाज करने के लिए बहुत ज्यादा उपलब्ध नहीं है। 60-80pips की तरह दैनिक पाने के लिए स्केलिंग पर काम करना। हम्म जीजे कोई आश्चर्य नहीं है मुझे लगता है कि ईए 1 3600. विदेशी मुद्रा समर्थक और ऊपर आने वाले समर्थक, मैं आसानी से विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नौसिखिया के रूप में पहचान सकता हूँ, मैं वर्तमान में एक डेमो व्यापारी हूं। मुझे अपने वास्तविक खाते को क्रेडिट करने के तरीके पर एक दिशानिर्देश की आवश्यकता है, जो खरीदने या बेचने से पहले विचार करना है, कैसे करें टीपी सेट करने के लिए खोने की सीमा निर्धारित करें। और आखिरकार, एक नौसिखिया के रूप में मेरे लाभ का क्या होना चाहिए। मैं प्रत्यावर्तन मंच पर अभ्यास कर रहा हूं। प्रत्याशा में होता है। Eurcad रुझान ऊपर हो सकता है आप शायद महीने के अंत तक ढलान खरीदना चाहें। एचएस पैटर्न EurGbp EurCad साप्ताहिक चार्ट में, हालांकि कीमतें बढ़ रही हैं, साप्ताहिक चार्ट पर अभी भी बेचने के संकेत के लिए देखें। हर किसी ने इस पिछले कारोबारी सप्ताह में पैसा बनाया। जनलिन और बॉस जक्कपेन कृपया मुझे संपर्क करें, मैं उस चीज़ पर काम कर रहा हूं जो हमारे जीवन को बदल सकता है , और हमें वह मान्यता दे जो हमें थीं फ़ेक्स एक्सपॉइस और ऊपर आने वाले समर्थक, मैं आसानी से विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नौसिखिया के रूप में पहचान सकता हूं, मैं वर्तमान में एक डेमो व्यापारी हूं। मुझे अपने वास्तविक खाते को क्रेडिट करने के लिए एक दिशानिर्देश की आवश्यकता है, जो पहले से विचार करना है खरीद या बिक्री, कैसे टीपी सेट करने के लिए खोने की सीमा निर्धारित करने के लिए. और आखिर में, नौसिखिया के रूप में मेरे लाभ का क्या होना चाहिए। मैं प्रत्यावर्तन मंच पर अभ्यास कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि ये व्यक्तिगत प्रश्न हैं, आप लीवरेज का उपयोग करने का निर्णय ले सकते हैं पीएफ 1 1 या 1 200, मैं व्यक्तिगत उपयोग 1 500 जमा और निकासी के बारे में मुझे लगता है कि आपके ब्रोकर पर आधारित है, यू भी हम आपको सिखाना चाहते हैं कि आप टीपी और लंबित ऑर्डर कैसे सेट करें। मृ हा आशा है कि ये पिछले कारोबारी हफ्ते में पैसे कमाए। और बॉस जक्कपेन कृपया मुझसे संपर्क करें, मैं किसी चीज़ पर काम कर रहा हूं जो हमारी ज़िंदगियों को बदल सकता है, और हमें इस व्यवसाय में योग्यता प्रदान कर सकता हूं। तो मुझे भगवान ओया डॉन टी की मदद करें, बस व्हाट्सएप में जोड़ें। खुश सप्ताहांत लोग, अब एक प्रश्न फिक्स्ड और फ्लोटिंग स्प्रेड के बारे में उठता है जो बेहतर है और आपके सभी विचारों को सुनने की उम्मीद है। ओगा जेइन, कैसे आपका साइड ना लम्बेस्ट टाइम ओ वो मार्केट। एमआरआईके ये बहुत बढ़िया होगा। फ़ेज़ीज़ी ओगा जेलाइन, कैसे आपका साइड ना लम्बेस्ट टाईम ओ ओ मार्केट। एमआरआईकेय जो ट्रम्प के साथ शानदार ब्रोस मार्केट डे होगा ओउ मेरे अंत पर कार्य करना मेरे फाइब्स वामीकेचुकुवा के साथ रोज़ रोज़ाना पसंद करते हैं, सप्ताहांत के लोग खुश हैं, अब एक फिक्स्ड और फ्लोटिंग स्प्रेड के बारे में एक सवाल उठता है जो कि बेहतर है और आपके सभी राय सुनने की उम्मीद कर रहा है। किसी भी तरह फ्लोटिंग फैल फीस नहीं करता है क्योंकि दलाल के प्रसार में जो कुछ भी जरूरी है वह पहले से ही आवश्यक है, अधिक विस्तृत उत्तरों के लिए आपके प्रश्न के संबंध में Google पर दलालों और बी दलालों के बारे में जांच करने की कोशिश करें। वामीकेचुकु शुभकामनाएं, अब एक प्रश्न फिक्स्ड और फ्लोटिंग स्प्रेड जो बेहतर है और आपके सभी विचारों को सुनने की उम्मीद कर रहा है दोनों ही उनके पेशेवर और विपक्ष हैं, मेरे लिए मैं फिक्स्ड स्प्रेड का इस्तेमाल करता हूं, क्योंकि समाचारों के दौरान भी यह तय हो रहा है, और समय के साथ एवे इसे करने के लिए इस्तेमाल किया था यह भी backtesting के साथ में मेरी मदद करता है। उत्तर के लिए - कैसे टीपी सेट करने के लिए खो पर सीमा निर्धारित करने के लिए, लाभ उठाने आदि - विदेशी मुद्रा व्यापार पर प्रशिक्षण के लिए चेकआउट विदेशी मुद्रा और घर में आ रही समर्थक, मैं आसानी से विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नौसिखिया के रूप में पहचान सकता हूं, मैं वर्तमान में एक डेमो व्यापारी हूं। मुझे अपने वास्तविक खाते को क्रेडिट करने के तरीके, खरीदने या बेचने से पहले क्या विचार करना चाहिए, कैसे टीपी और अंत में, मुझे नौसिखिया के रूप में क्या लाभ उठाना चाहिए I प्रत्याशित मंच पर अभ्यास कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि हम सभी को सप्ताहांत में काफी आराम मिलेगा। हम कुछ प्रोसर्स शेयरों के बारे में कैसे बताते हैं, जो कि USDJPY, EURUSD, GBPUSD, USDCHF इस हफ्ते कारोबार से आगे है। हर कोई मुझे विश्वास है कि हम सभी को सप्ताहांत में काफी आराम दिया गया था इस बारे में हम इस सप्ताह के कारोबार के आगे USDJPY, EURUSD, GBPUSD, USDCHF के जोड़े के बारे में कुछ समर्थक का विश्लेषण कैसे करते हैं। मैं अपना ईयूआरयूडी और यूएसडीजी के लिए साझा करूँगा सहसंबंध के लिए usdchf. justpeehay Holla हर किसी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है मेरा मानना ​​है कि हम सभी को सप्ताहांत में काफी आराम दिया गया था, इस बारे में हम इस सप्ताह के कारोबार के आगे जोड़ी USDJPY, EURUSD, GBPUSD, USDCHF के विश्लेषण के बारे में बताते हैं। मुझे उम्मीद है कि यूकेड और जीबीपीसडी ऊपर जायें। जेनेया ओया डॉन टी मुझे उद्धृत करते हैं, सिर्फ जोड़ व्हाट्सएप पर मैं 3 पार्ट प्रस्तुति टाइप कर रहा हूँ आपको एक ईमेल बॉस जॅक्केन को आप पर लेटाएंगे। एक बार आप वास्तव में किसी भी व्यापार में फोरक्स में पैसे बनाने के लिए हर समय नहीं रहेंगे.मेरे दर्द और भारी दर्द के साथ मुझे बस ऐसा करो, मुझे कोई परवाह नहीं है कि किसी को भी अभी सोचता है कि यह बात नाइजीरियाई व्यापारियों के अगले सेट में भी हो रही है, जिनके लिए आपको अपने किनारे को छोड़ देना नहीं है, अगर आप की तरह महसूस नहीं करते पर सहयोग और सहयोग बहुत लंबा रास्ता तय करेंगे सबको बेहतर बनाते हैं मैं सबसे अधिक समय क्या देख रहा हूं IGO और इसकी कठोर और ठोस सच्चाई यह तथ्य भी है कि मुझे कभी भी अजेय नहीं लगता है क्योंकि मैं सही कॉल करता हूं, लेकिन मुझे उस व्यापारिक बिंदु पर मिल गया है जहां मैं मैं पीछे की कीमत के व्यापार कॉल के साथ सकारात्मक रूप से लगातार समय-समय पर हूँ, जहां मैं पीएल मेरी सीमा बढ़ा दी या व्यापार सत्य यहाँ ले लिया है कि, मैं यहां नकली चेतावनियां कभी-कभी बताता हूं जब ईगो ने गर्दन तक कमाई की है, तो खुद को विनम्र करने के लिए आप पर विश्वास करना नहीं है और कुछ और समय मैं गलत संख्याओं के साथ गलत अनुमान लगाता हूं वास्तविक नुकसान करना एक प्रो होने के लिए आपको एक प्रो होना चाहिए और एक क्वॉकर व्यापारी नहीं होना चाहिए जो सिर्फ कुछ घंटों में क्या होगा, सवाल यह है कि क्या आप व्यापार दिन या सप्ताह या महीने के लिए महत्वपूर्ण स्तर बता सकते हैं अपनी हिम्मत या व्यापार के लिए, भले ही सब कुछ ठीक नहीं दिख रहा है हाँ, मुझे पता है कि आप क्या सोच रहे हैं, नुकसान काटने और मुनाफे को चलाने के बारे में मेरा प्रश्न अब स्कूल जाने के बारे में है, एक अच्छा ग्रेड प्राप्त करें और प्राप्त करें अच्छा काम क्या वास्तविकता में शब्दों को अपने आप में दर्शाया गया है वापस क्यों मैं इस लंबे बोझ टुकड़े लिखना शुरू कर दिया अहंकार यह धागा मार रहा है और यह निश्चित है कि कुछ व्यापारियों का मानना ​​है कि वे आ चुके हैं या किसी धागे में भाग लेने के लिए बहुत कुछ पता है और कुछ कहना है कि आपके पास परंपरा से बहुत पैसा बनाया एनजी, आप किसी धागे में भाग नहीं लेंगे, मैं आपको कड़ी सच्चाई बताऊँ जो ये चीजें या तो सत्य हैं या गलत हैं क्योंकि फॉरेक्सफ़ैक्टर में उल्लेखनीय रूप से उल्लेख किए गए किसी व्यक्ति के रूप में, जितना अधिक आप ट्रेडिंग में होते हैं उतना अधिक आप नए आने वाले लोगों के लिए जिम्मेदारी का एहसास होता है कि आप वास्तव में व्यापार से प्यार करते हैं, जिस तरह से आप दावा करते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में बात किए बिना आप ऐसा कर सकते हैं। यह सभी ईगो में वापस उबालता है या आप इसे गर्व करना चाहते हैं, शायद मैं और मेरे भाई यहां तक ​​कि वही या बिल्कुल वैसा ही व्यापार नहीं किया जा सकता है, भले ही हम निकट हैं, यहां यह तथ्य बताता है कि हर किसी को अपनी ईडीजी को बाजार में प्राप्त करना पड़ता है लेकिन इससे आपको प्रासंगिक जानकारी पोस्ट करने से रोक नहीं लगता है जो दूसरों को एफएफ पर अधिक समय बिताने में मदद करता है। की तुलना में मैं किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा मंचों की तुलना में और ऐसा लगता है जैसे घर पहले वहाँ बहुत से विशेषज्ञों से सीखते हैं और बहुत सारे लोग आपके सवालों के जवाब देने के लिए काफी विनम्र हैं, लेकिन आपको अपनी धारणा नहीं दे रहा है, यह वास्तव में नहीं है कि वे चाहते हैं लेकिन इसकी बेहतर वजह से आप अपनी खोज पा सकते हैं अपनी तरफ से आप एक लड़की के साथ शुरू करने के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं और मुझे उससे सलाह देने की भी उम्मीद है कि मैं उससे शादी करना चाहेगा, आपकी ज़िम्मेदारी सचमुच मैं अन्य मंचों में देखता हूं कि वे किस प्रकार के व्यापार विचारों को साझा करते हैं और शेयर करते हैं यदि और क्या नहीं है इसके तर्क के लिए सामान्य होने या कुछ दूसरों की तुलना में अधिक पेशेवर महसूस करना, यह हमेशा सामान्य होता है, हालांकि अधिकांश समय मैं यहां संवाद करने में सक्षम नहीं हूं क्योंकि कोई भी व्यक्ति किसी के साथ संवाद करने के लिए असली चीज़ नहीं सीख रहा है या मुझे लगता है कि मुझे गर्व है या दूसरों को लगता है कि मैं हूं भी पेशेवर के साथ तर्क किया जा करने के लिए, लेकिन तथ्य किसी भी बात नहीं है और गलत किया जा रहा है सबसे अधिक बार मुझे सही या एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए सीखने के लिए मैंने स्वयं को अन्य लोगों का अनुसरण किया जब तक मैं यहां नहीं आया, वास्तव में मुझे इसके बारे में किसी भी पोस्ट को पढ़ना था 2006 से लेकर अब तक की 58,000 पोस्ट्स आज तक और मैं अभी भी वह कर सकता है जैसे व्यापार नहीं कर सकता लेकिन बल्कि मैंने पाया कि मेरे किनारे वाले लोग काम के कठिन भाग को बहुत आलसी भी करते हैं और स्पष्ट करते हैं कि वे पहले से ही बेक किए गए केक को तनाव के बिना चाहते हैं या हम कहते हैं एक पहले से पका हुआ रणनीति है कि उन्हें धार्मिक तरीके से पालन करना पड़ता है और बिना पसीने के मुनाफे कमाते हैं आप जल्दी या बाद में ढीले हो जाते हैं कि कड़वा सच्चाई मुझे अब रोकना पड़ेगा क्योंकि मुझे क्रोध, निराशा और भारी दिल मैं हूं लेकिन मैं कुछ और समय तक जारी रहूंगा, सहयोग का सहयोग और सहयोग से चीजें बेहतर हो सकती हैं और लोग तेजी से सीख सकते हैं - अज्ञात शलॉम. मैं 3 भाग की प्रस्तुति लिख रहा हूँ, आपको एक ईमेल शूट करेगा। बॉस जक्कपेन आप पर प्रतीक्षा कर रहे हैं ठीक है भाई. मैं यूआरयू के लिए मेरा हिस्सा साझा करूँगा और यूएसडीपीएफ के लिए सहसंबंध का इस्तेमाल किया जा सकता है। मैं वर्तमान में कम जीबीपीसड एक्स 2 सीएमपी स्ल 40 प्िप्ट्स टीपी 70 पिप्स हूं, मुझे उम्मीद है कि आप आईटीपी सर मार्क के लिए बैल की जंजीरों को पर्याप्त रख सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि यूकेड और जीबीपीड ऊपर जाने के लिए। ठीक है, ठीक है मालिक यूआरएसड कल व्यापार दिन जो आज रात को शुरू होता है दैनिक मूल्य चार्ट में सबसे महत्वपूर्ण मूल्य दर्शाता है, जैसा कि मूल्य 06 9 8 में वापस कर लेता है और फिर आदर्श के लिए नीचे आ जाता है या 750 स्तर से नीचे आता है और अभी भी आदर्श के अनुसार मैं मानक को बेच रहा हूं और आदर्श से भी खरीदारी कर रहा हूं। यूसुरा पर यूस्डजिपी एक ही भाषण, मूल्य चार्ट पर क्या है का पालन करें दैनिक यह कल के लिए ही है जो कल रात शुरू होता है कीमत के लिए प्रतीक्षारत 38 2 इससे पहले कि मैं लंबे समय से आगे बढ़ूं, यहां तक ​​कि मुझे उम्मीद है कि मैं आदर्श से खरीदता हूं और अधिक खरीदता हूं, यदि मूल्य भी आदर्श रूप से बंद हो जाता है तो यह जोड़ी को कम करने की शुरुआती योजना के साथ जाने से पहले लक्ष्य हासिल करने के लिए मूल्य की तलाश में होता है .2020247 वास्तव में एक व्यापार पर हर समय विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने के लिए होना चाहिए। ओ. के. ब्रो ब्रोस मैं अपनी लम्बी पोस्ट पढ़ता हूं, वास्तव में आप को उच्च सम्मान में रखता हूं और साथ ही आप अपने निरंतरता के लिए सराहना करते हैं कि आपने धागा को जो भी पोस्ट किया है ये सब सत्य हैं। इस बिज़ में मेरी चुनौती अनुशासन है, दूसरे का पालन नहीं कर रहा है एसआर दूसरा एक और वक्त है मैं अब ट्रेडों में प्रवेश कर रहा हूं। मेरे खिलाफ आक्रामक तरीके से कदम उठाने लगते हैं, क्योंकि सशस्त्र आदमी शायद प्रवृत्ति के साथ गैर सवारी के कारण होता है। टीएफ छोटे टीएफ ब्लेंन डी एनालिनेस टेवललाइज का लक्ष्य उच्च प्रभाव समाचार सत्र ओवरलैप की अवधिएं। मैं इस मंच के आयोजकों का शुक्रिया अदा करना शुरू करवाना चाहूंगा, यह उपयोगी साबित हुआ और यह भी उम्मीद है कि आयोजकों ने इसके लिए एक व्हाट्सएप समूह शुरू किया क्योंकि इसकी भविष्यवाणियां थोड़ी मुश्किल लगती हैं क्योंकि अपने ब्राउज़र को खोलने और यहां आने की लंबी प्रक्रिया का और कई बार ऐसा होता है कि जब बाजार में बड़े पैमाने पर कदम हो और नए संभावित क्षेत्र एक व्हाट्सएप समूह आते हैं तो इस तरह की जानकारी हमारे व्यापारियों को मेरे छोटे योगदान के बारे में जानने के लिए समय पर रखती है I आप लोग इसे ट्रेडबर्ड ऐप को डाउनलोड करने के लिए पसंद करेंगे, जो कि कई व्यापारियों के ऑनलाइन गेम के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक एडीआरआईडी ऐप है, मुझे ऐसा मिलता है जब मैं एक समान एप की तलाश कर रहा था। जेल, यहां के लिए माता sef taya me, कुछ अफ्रीका के लिए जानकारी रोक सकते हैं, उस भाई की तरह, जिन्होंने अपनी रणनीति साझा करने से इसे कमजोर कर दिया, और फिर मुझे आश्चर्य होगा कि क्या वह किसी भी रणनीति का उपयोग नहीं कर रहा है, या वह मूल संस्थापक था रणनीति.तुमने बहुत अच्छी तरह से बात की है, दुर्भाग्य से, हम कैसे कर रहे हैं, जैसे कि वर्तमान प्रॉपर्टी और पीप-बी की तरह पुरुष खो रहे हैं। हमारे सभी अफ्रीकी मानसिकता के साथ हमें मदद करें। मेरी वर्तमान गतिविधियों के कारण मैं कुछ समय के लिए व्यापार के लिए अनुपलब्ध हूं, लेकिन वापस बहुत जल्दी मेरी टीएमएस शैली व्यापार के साथ। आप के लिए शांति और शांति मेरे दोस्त। खुश सप्ताहांत, चीयर्स। विदेशी व्यापार अलर्ट nairaland। Buratai दुबई गुण अधिक जानकारी उभरना सहारा रिपोर्टर। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट सीजन व्यापार नाइजीरिया नायरालैंड। Buratai एस दुबई गुण अधिक विवरण उभरते सहारा रिपोर्टर नायरलैंड। आज हम अगले सप्ताह के लिए खुश हैं, हम कुछ सेकंड पुराने और नए चार्ट में जेरे हिट लक्ष्य को समेकित करते हैं, भूल गए कि यह नायरालैंड के लिए सिर्फ पीप की तरह फिसल गया। शेड्यूल आज विदेशी मुद्रा पर विनिमय दरें हांगकांग मिनट बीआई में नारी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल लॉगइन जनरल सिंगल स्टॉक सीएफडी ट्रेडिंग दरें इंडेक्स ट्रैकिंग सीएफडी ट्रेडिंग कमीशन प्रभार और मार्जिन अनुसूची। स्ट्रेटजी ऑटो दलाल थोक इंक। बुराई एस दुबई गुण अधिक जानकारी उभरते सहारा रिपोर्टर नायरलैंड। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट सीजन बिजनेस नाइजीरिया इस रोज़ के साथ क्या हो रहा है । फॉरेक्स ट्रेड अलर्ट सीजन बिजनेस नाइजीरिया नायरलैंड। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट सीजन बिजनेस नाइजीरिया नायरलैण्ड। चीन आयातकों के लिए नौवहन एजेंट पाया गया और प्रमाणित चैटिंग शैली। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट सीज़न नाइजीरिया नायरालैंड। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट सीजन बिजनेस नाइजीरिया विदेशी मुद्रा संकेत व्यापार रणनीति और अन्य विदेशी मुद्रा से संबंधित उत्पाद को धन्यवाद दिया जाएगा। मनोविज्ञान में इस्तेमाल की जाने वाली द्विपदीय विकल्प विधियों की दूसरी व्यापारिक रणनीति। विदेशी मुद्रा व्यापार नाइजीरिया पैसे पर प्रदर्शन के लिए शर्त। बाइनरी विकल्प फ्री अलर्ट सीजन बिजनेस नाइजीरिया नायरलैण्ड। सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग संकेत विदेशी मुद्रा प्रबंधित PAMM खाता ब्लॉग लाइव विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल कॉम बेस्ट डेली फॉरेक्स ट्रेडिंग सिग्नल सी में हिना.बाइनरी ऑप्शंस अलर्टज रणनीतियों सीजन न्यू डॉन बिज़नेस। यूएसडी सीएडी पर मौका खरीदें मेरा स्टॉप यूरो ऑड मेरा स्टॉप री फॉरेक्स ट्रेड अलर्ट्स नायरलैंड पर खरीदें। अब अपना नौकरी खरीदें बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग निश्चित रूप से डबल पॉल पॉल स्टीवर्ट लॉजिस्टिक्स लॉ क्या होगा। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अलर्ट सीज़न बिजनेस नाइजीरिया नायरलैंड पसंद। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट nairaland. Forex व्यापार अलर्ट सीजन व्यापार नाइजीरिया बातें देख रहा है मुस्कुराहट मुस्कुराओ पुनः विदेशी मुद्रा व्यापार Alerts. Nairaland मार्टिन दृढ़ लकड़ी फर्श इंक दृढ़ लकड़ी फर्श स्थापना और सबसे आसान तरीका nairaland द्विआधारी विकल्प मुफ्त चेतावनी कोई जमा दूसरा बाइनरी विकल्प डेमो खाते कला मुक्त ब्रोकर कॉमप्रेरीशॉन्कक के लिए संकेतक के लिए हैर्रीमोयरे के पोस्ट नायरलैण्ड शीर्ष एथलीट हैं जो हंसमुख गिवर हैं IG अर्थिक्षार्थ इंडीटाइम्स कॉम फोटो सीएमएस आईएमजी फॉरेक्स ट्रेड अलर्ट सीज़न बिजनेस नाइजीरिया नायरलैण्ड सीजन की छवियों को हासिल करने के लिए टिस फ्री बिटकोइन इमेजेस। विकल्प ट्रेडिंग चर्चा बोर्ड। फ़ोरक्स बाजार का समय व्यापार के लिए कब और कब नहीं। विदेशी मुद्रा बाजार खुला है 24 घंटे एक दिन यह व्यापारियों को दिन या रात के किसी भी समय व्यापार करने के लिए एक बढ़िया अवसर प्रदान करता है हालांकि, जब यह शुरुआत में इतना महत्वपूर्ण नहीं लगता है, व्यापार के लिए सही समय एक बनने में सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी तो, जब व्यापार पर विचार करना चाहिए और क्यों। व्यापार का सर्वोत्तम समय तब होता है जब बाजार सबसे अधिक सक्रिय होता है और इसलिए इसमें सबसे बड़ी मात्रा में व्यापार होता है सक्रिय रूप से व्यापार करने वाले बाज़ार अच्छे व्यापार अवसर को पकड़ने और बनाने का एक अच्छा मौका बनाते हैं मुनाफा जबकि शांत धीमी गति से बाजार सचमुच अपना समय बर्बाद कर आपके कंप्यूटर को बंद कर देगा और परेशान नहीं करेगा। विदेशी मुद्रा बाजार घंटे मॉनिटर लाइव। समीक्षा 24 अगस्त, 2012 को रिजर्व, अपडेट और अपडेट किया गया। प्रतिक्रिया का स्वागत है। विदेशी मुद्रा व्यापार का समय, विदेशी मुद्रा व्यापार समय। नवम्बर खुलता है 8 00 बजे से 5 बजे ईएसटी एडीटी.Tokyo 7 बजे से 4:00 बजे ईएसटी एडीटी में खुलता है। सिडनी 5 बजे से 2 बजे से ईएसटी एडीटी पर खुलता है। लंदन 3 बजे से 12 बजे दोपहर 12:00 बजे से शुरू होता है। और हां, वहां कुछ घंटे होते हैं जब दो सत्रों का ओवरलैप होता है। न्यू यॉर्क और लंदन 8 00 बजे 12 00 दोपहर ईएसटी ईडीटी सिडनी और टोक्यो के बीच 7 00 बजे 2 00 बजे ईएसटी एडीटी लंदन और टोक्यो के बीच 3 00 बजे 4 00 बजे ईएसटी ईडीटी। उदाहरण के लिए, ट्रेडिंग यूरो अमरीकी डालर, जीबीपी अमरीकी डालर के मुद्रा जोड़े के बीच अच्छे परिणाम होंगे 8 00 बजे और 12 00 दोपहर ईएसटी जब उन मुद्राओं के लिए दो बाज़ार सक्रिय होते हैं। उन ओवरलैपिंग व्यापारिक घंटे में आपको सबसे अधिक मात्रा में ट्रेड मिलेगा और इसलिए विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में जीतने की अधिक संभावनाएं हैं.आपके विदेशी मुद्रा दलाल के बारे में क्या दलाल एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की पेशकश करेगा जिसमें एक निश्चित समय सीमा होती है कि समय सीमा उस देश पर निर्भर करती है जहां ब्रोकर संचालित होता है जब बाजार के समय पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपको अपने मंच पर समय सीमा को अनदेखा कर देना चाहिए, अधिकतर मामलों में यह अप्रासंगिक होगा, और इसके बजाय सार्वभौमिक घड़ी ईएसटी ईडीटी या मार्केट घंटे मॉनिटर ट्रेडिंग सत्रों की पहचान करने के लिए यदि आप अभी तक एक विदेशी मुद्रा दलाल को नहीं चुना है, तो हम आपकी खोज की सहायता से विदेशी मुद्रा दलालों की सलाह देते हैं। हमने इसे सभी के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार घंटे के सत्र की निगरानी के लिए आसान बना दिया है ली दुनिया में कहीं भी है। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा बाजार घंटे डाउनलोड मॉनिटर v2 11 535 केबी आखिरी अपडेट 5 अक्टूबर 2006 यह पूर्वी मानक समय के साथ गठबंधन करने वाला एक सरल कार्यक्रम है। डाउनलोड करें नि: शुल्क विदेशी मुद्रा बाजार घंटे मॉनिटर v2 12 814 केबी अंतिम अद्यतन अप्रैल 20, 2007 समय क्षेत्र विकल्प उत्तर अमेरिकी और यूरोपीय देशों के अधिकांश के लिए जोड़ा गया है। विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट नायरलैंड विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट खोजें नायरलैंड ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार मुफ्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट nairaland. forex व्यापार अलर्ट नायरलैंड विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट खोजें nairaland ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग निशुल्क वेब विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट nairaland. forex व्यापार अलर्ट nairaland विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट खोजें nairaland ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट nairaland. forex व्यापार अलर्ट nairaland विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट खोजें nairaland ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट nairaland विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट नायरलैंड विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट खोजें नायरलैंड ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग criminal. f ओरेक्स व्यापार अलर्ट नायरलैण्ड विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट खोजें नायरलैण्ड ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार मुफ्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट nairaland. forex व्यापार अलर्ट नायरलैंड विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट खोजें नायरलैण्ड खोजें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार मुफ्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट नायरलैंड विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट नायरेड विदेशी मुद्रा व्यापार खोजें अलर्ट नायरलैण्ड ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त वेब विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट नायरलैंड. आधिकारिक विदेशी मुद्रा व्यापार अलर्ट नायरलैंड। कहने के लिए, अगर कोई व्यापारी स्वयं व्यापार कर रहा है, तो वे 24 घंटे के बाजारों का फायदा उठाने की स्थिति में नहीं होंगे क्योंकि उन्हें आवश्यकता होगी कुछ बिंदुओं पर कुछ आराम पाने के लिए यही कारण है कि अतिरिक्त और अधिक व्यापारियों ने विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर पैकेज में बदल दिया है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर प्रोग्राम क्या एनजी विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यक्रम एक पीसी प्रोग्राम है जो एक व्यापारी अपने व्यक्तिगत कंप्यूटर पर डाउनलोड करता है प्रोग्राम या रोबोट, कर सकते हैं पिछले विदेशी मुद्रा लेनदेन के एक डेटाबेस पर केन्द्रित किया जाएगा क्या भविष्यवाणी द्वारा व्यापारी मदद व्यापारी तो यू कर सकते हैं इस विवरण से मुद्रा को खरीदने या बढ़ावा देने के लिए सबसे अधिक प्रचलित प्रकार का विदेशी मुद्रा व्यापार अनुप्रयोग स्वचालित सॉफ्टवेयर पैकेज है, जो ट्रेडर की ओर से विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेड करता है, जिसका अर्थ है कि रोबोट के सेट होने के बाद यह गोल चला सकता है घड़ी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर पैकेज मैन्युअल रूप से बेहतर मैन्युअल व्यापार से अधिक है, पूंजी उत्पादन क्षमता केवल आवेदन के रूप में ही उतनी ही अच्छी है, और कुछ फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कंप्यूटर सॉफ़्टवेयर को और अधिक लाभदायक होने के लिए सत्यापित किया गया है, अन्य व्यक्तियों को, जो कि सभी विदेशी मुद्रा कार्यक्रम आपको फिर भी देता है स्टॉक सेक्टर पर 24 घंटे की उपस्थिति, इसका मतलब है कि आप प्रत्येक समयक्षेत्र एन द्वारा व्यापार कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment