Monday 5 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - फिलीपींस - मंच


फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार। ऑनलाइन मुद्रा व्यापार में शामिल होने से वास्तव में कुछ वैकल्पिक आय अर्जित करने में मदद मिल सकती है, आप को एक सुखद सवारी करने के लिए कुछ नियमों का पालन करना होगा, यह आपके स्थान से स्वतंत्र है, जैसा कि आप में हो सकते हैं फिलीपींस या कहीं भी दुनिया में आपका स्थान आपके व्यापार के अनुभव को बेहतर या लाभदायक भी नहीं बनायेगा। सबसे पहले आपको एक विश्वसनीय ऑनलाइन दलाल मिलना चाहिए, आपकी पसंद के ब्रोकर को ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलने की ज़िम्मेदारी आप धोखेबाज़ गतिविधियों से मुक्त होने वाले पहलुओं को पसंद करते हैं, आपकी पसंद का दलाल एक बड़े वित्तीय संस्थान से जुड़ा होना चाहिए एक विशिष्ट उदाहरण एफएक्स ओपन प्रतिष्ठा और एक निर्दोष व्यापार शैली है। हमेशा अपने दलाल के नियमों और शर्तों के बारे में बताएं, , कमीशन, छिपे हुए आरोपों की उपस्थिति और इतने पर यह महत्वपूर्ण है कि आप फिलीपींस सेंट्रल बैंक की जांच कर लें कि आपका तोड़ दिया गया है या नहीं आर को देश में व्यवसाय करने के लिए अधिकृत किया गया है। इस पर एक कदम उठाने के लिए यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप जानते हैं कि बाजार में कितना धनराशि फेंक सकती है अर्थात आपका व्यापारिक खाता हां, बहुत सारे दलालों की ज़रूरत के लिए कार्टर निवेशकों को अपनी निवेश सीमाओं के संबंध में अलग-अलग, लेकिन अंततः निवेशक को वहन आता है और जो उसके व्यापार खाते में डाल करने के लिए सहज महसूस करता है वह खाता चुनें जो आपके निवेश लक्ष्यों को परिभाषित करता है ज्यादातर मामलों में एक छोटा खाता 50 के रूप में छोटा हो सकता है, जबकि एक मानक खाते में फ़िलिपींस में व्यक्तियों के लिए न्यूनतम 1000 की आवश्यकता होगी, मैं सलाह दूँगा कि आप एक सूक्ष्म अकाउंट से शुरू करते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप विदेशी मुद्रा दलाल के साथ एक ट्रेडिंग खाता रखते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप तुरंत फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करें यदि किसी भी तरह से आपके पास सही विदेशी मुद्रा शिक्षा नहीं है, तो आपको कुछ समय निकालना और अध्ययन करना अच्छा होगा, आपको अच्छी तरह से शुरू करना चाहिए, आपको वापस जाना चाहिए और ऐतिहासिक मूल्य डेटा का अध्ययन करना चाहिए डी आपको इकट्ठा करने और ऐतिहासिक रुझानों का विश्लेषण करने की अनुमति देता है यह आपको वित्तीय साधनों की प्रवृत्ति के पैटर्न की एक गहन समीक्षा देगा। एक बार जब आप सफलतापूर्वक अपना विदेशी मुद्रा बाजार विश्लेषण निष्कर्ष निकाला है, तो यह एक संकेत है कि आप संभवतः बाजार के लिए तैयार हैं तो एक दलाल प्राप्त करना है, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को निधि करना और बाजार विश्लेषण करना हमेशा अपने दिमाग को ध्यान रखें कि विदेशी मुद्रा एक बहुत ही गतिशील बाजार है और निरंतर अभ्यास महत्वपूर्ण है, एफएक्सऑन पर एक विदेशी मुद्रा डेमो खाता प्राप्त करें और अपने कौशल का परीक्षण करें फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार। जनवरी 14, 2014 तक पोस्ट किया गया। एफएक्स ओपन फायदे। अमरीकी डालर पर 0 पिप्स से शुरू होने वाले नारो फैलता है। नए ट्रेडिंग खातों पर आकर्षक विदेशी मुद्रा बोनस। केवल विदेशी मुद्रा माइक्रो खातों के लिए न्यूनतम जमा 1. विदेशी मुद्रा मानक खातों के लिए न्यूनतम जमा केवल 25 । ईसीएन एसटीपी के लिए न्यूनतम जमा केवल 1000.PAMM पेशेवर फिलीपींस व्यापारियों के लिए खातों। मुस्लिम इस्लामिक खातों के लिए एसएपीएपी मुक्त खातों। मुफ्त असीमित विदेशी मुद्रा डेमो खातों 1 1 से 1 500 तक मार्गीन का लाभ उठाना। व्यापारिक मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म में सर्वश्रेष्ठ। साप्ताहिक और मासिक विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रतियोगिता विदेशी मुद्रा व्यापार प्रतियोगिताओं पर चल रहे। फिलीपींस में अनुभवी और उपयोगी लाइव समर्थन। प्रकाशित किया गया सोम, 06 मार्च 2017 17 31 39 0800. प्रिय व्यापारी, कृपया ध्यान दें कि एफएक्स ओपन एमटी 4 सर्वर के समय में किए जाने वाले परिवर्तन एमटी 4 एफएक्स ओपन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में ऑफसेट GMT ऑफसेट को रविवार, 12 मार्च, 2017 को जीएमटी 3 पर सेट किया जाएगा। यह परिवर्तन सभी प्रकार के एफएक्स ओपन खातों पर लागू होता है लाइव ईसीएन, एसटीपी, क्रिप्टो, माइक्रो डेमो ईसीएन, एसटीपी PAMM खाते जीएमटी ऑफसेट में समायोजित करने के लिए मत भूलना। बुध, 01 मार्च 2017 20 41 15 0800 पर प्रकाशित। विदेशी मुद्रा बाजार नए साल के आसपास की सुस्ती अवधि के बाद गति प्राप्त कर रहा है और क्रिसमस, हम विदेशी मुद्रा फाइनल के 17 वें दौर की शुरूआत कर रहे हैं विदेशी मुद्रा के फाइनल लाइव खातों पर एक आवर्ती ट्रेडिंग प्रतियोगिता है प्रतियोगिता 6 मार्च से शुरू होती है और 31 मार्च तक चलती होगी पंजीकरण पहले से ही खुला है हमेशा की तरह, आप सामान्य तौर पर गणना कर सकते हैं। गुरु पर प्रकाशित, 16 फरवरी 2017 19 56 58 080 0. प्रिय ग्राहक, कृपया, अमरीका में राष्ट्रपति दिवस के कारण 20 फरवरी, 2017 को कमोडिटीज और इंडेक्स के लिए ट्रेडिंग घंटों में निम्नलिखित परिवर्तनों पर ध्यान दें, मुद्रा जोड़े सामान्य व्यापारिक घंटे कमोडिटीज गोल्ड और सिल्वर कारोबार 20 00 जीएमटी 2 एफएक्स ओपन सर्वर टाइम एक्सब्रसडी यूएस ब्रेंट सामान्य व्यापारिक घंटे XTIUSD अमेरिका क्रूड। प्रकाशित किया गया था गुरु, 09 फरवरी 2017 22 23 50 0800.फिक्सऑन अन्वेषक व्यापारियों को विदेशी मुद्रा स्कूल में शामिल होने से अपने कौशल का अभ्यास करने का मौका प्रदान करता है फ़रवरी डेमो खातों पर एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रतियोगिता विदेशी मुद्रा स्कूल एक आवर्ती प्रतियोगिता है और विदेशी मुद्रा स्कूल फरवरी 20 से फरवरी और मार्च 3 के बीच आयोजित होगा मुफ्त में पंजीकरण सोमवार, 23 जनवरी 2017 22 05 00 0800 पर प्रकाशित किया गया है। विदेशी मुद्रा के फाइनल का नया 16 वें सत्र 30 जनवरी को शुरू होगा और जारी रहेगा 24 फरवरी तक विदेशी मुद्रा वित्त वर्ष जीवित खातों पर एक आवर्ती ट्रेडिंग प्रतियोगिता है पंजीकरण पहले से ही खुला है दौरे के अंत में हम शीर्ष 5 व्यापारियों का हिस्सा बनेंगे जो कि शेयर करेंगे 1,400 अमरीकी डालर का पुरस्कार निधि विजेता को शुक्रवार, 13 जनवरी 2017 1 9 52 00 0800 पर प्रकाशित किया जाएगा। प्रिय ग्राहक, कृपया सीएफडी और इंडेक्स के लिए 16 जनवरी, 2017 को व्यापारिक घंटों में निम्नलिखित परिवर्तनों पर ध्यान दें, मार्टिन लूथर के कारण संयुक्त राज्य अमेरिका में राजा दिवस 16 जनवरी, 2017 मुद्रा जोड़े सामान्य व्यापारिक घंटे सोने और चांदी का कारोबार 20 00 जीएमटी 2 एफएक्स ओपन सर्वर टाइम यूके ब्रेंट सामान्य व्यापारिक घंटे अमेरिकी क्रूड और अमेरिकी प्राकृतिक। अप्रैल 7, 2014 तक पोस्ट किया गया। एफएक्स ओपन फायदे। EUR 0 पर 0 पिप्स से शुरू करते हैं। नए ट्रेडिंग खातों पर आकर्षक विदेशी मुद्रा बोनस। केवल विदेशी मुद्रा सूक्ष्म खातों के लिए न्यूनतम जमा 1. केवल विदेशी मुद्रा मानक खाते के लिए न्यूनतम जमा 25. ईसीएन एसटीपी खातों के लिए न्यूनतम जमा केवल 1000. पेशेवर फिलीपींस व्यापारियों के लिए पीएम खातों। मुस्लिम इस्लामिक खातों के लिए स्वैप-मुक्त खाते। मुफ्त असीमित विदेशी मुद्रा डेमो खाते उपलब्ध हैं। 1 1 से 1 500 तक मार्जिन का लाभ। व्यापारिक दुनिया में सबसे अच्छा मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म। साप्ताहिक और मासिक विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रतियोगिता विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्रतियोगिताएं पी टूर्नामेंट। फिलीपींस में अनुभवी और उपयोगी लाइव समर्थन। मुझे एहसास हुआ कि आप वास्तव में व्यापार में जोखिम को कम कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, आप मुद्रा जोड़े जो आपसंबद्ध हैं, पर अपनी स्थिति खोलना चाहते हैं यदि मैं EURUSD पर एक स्थिति खोलना चाहता हूं, तो आप कुछ समय बाद पता चले कि आप गलत हो सकता है, एक रवैया जो हमेशा अच्छा होता है। उसने कहा कि, आप निम्न सहसंबंध तालिका को देखना चाह सकते हैं। सितंबर 2011 के अनुसार। यदि आप EURUSD व्यापार के लिए जोखिम का प्रबंधन करना चाहते हैं AUDUSD और अन्य सहसंबद्ध युग्मों पर स्थिति खोना चाह सकते हैं। बचाव और प्रबंध जोखिम। आप कहते हैं कि आप उस जोखिम को हेज करने के लिए लघु EURUSD जाते हैं कि आपको जाने की आवश्यकता है। लंबी AUDUSD. LONG EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. SHORT AUDUSD. हार्ट यूरोजीपी। हार्ट जीबीपीयूएसडी.एलओडीसीडीएडी.एलओडी यूएसडीजेपी.इस रणनीति को छोड़कर आपको कम जोखिम मिल सकता है क्योंकि एक बार EURUSD डाउनटेन्ड हो सकता है अन्य मुद्रा बढ़ने से ऊपर उठ सकता है जिससे जोखिम को कम किया जा सकता है लेकिन इनाम को भी कम करता है यदि आप एक साहसी होना चाहते हैं और अपने मुनाफे में वृद्धि हुई, आप यू कर सकते हैं नीचे दिए गए जोखिम को दोहराएं। जोखिम का दोहन करने से पहले। आपकी स्थिति कम EURUSD को जोखिम को दोगुना करने के लिए जो आपको जाने की आवश्यकता है। हार्ट AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. LONG AUDUSD. LONG EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD लघु USDJPY. किसी मुद्रा से जुड़ी मुद्रा जानने से आपको अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलने के लिए लाभ मिलता है, अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं। जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार और चार्ट के बारे में सोचते हैं, तो दिमाग में क्या आता है, यह है कि आप किस समय के चार्ट में हैं सिद्धांत अभी भी वही हैं, जो 1 मिनट का चार्ट दैनिक चार्ट के समान होगा। पिछले हफ्ते जो मैंने पाया है, जब मैं अंतरार्इ चार्ट व्यापार करने का प्रयास करता हूं तो यह हमेशा मामला नहीं होता। दैनिक चार्ट पर सफलतापूर्वक मैं व्यापार और मैं स्वतंत्रता से प्यार करता हूं यह इसलिए लाता है क्योंकि कभी-कभी मुझे हर रोज व्यापार करना पड़ता है और मुझे कुछ और मिलता है जब मैं अगली मोमबत्ती की छड़ी का इंतजार करता हूं, यह एक और दिन लगेगा इसलिए मैंने छोटे समय के फ्रेम पर कारोबार करने की कोशिश की तो मुझे कभी लाभ नहीं मिला। मुझे नहीं पता कि शायद इसकी सिर्फ मैं अभी भी मेरे नियमों का पालन करता हूं लेकिन तथ्य कि इंट्रोडे ट्रेडिंग दूसरे चार्टों की तुलना में एक नया जानवर है, मुझे पता है कि अगर मैं वास्तव में सफल होना चाहता हूं तो मुझे एक समय में एक चार्ट को मास्टर करने की आवश्यकता है। कई किताबें दावा करती हैं कि उनकी विधि किसी भी चार्ट पर महान है, मैं शायद नहीं जानता सिर्फ मेरी रणनीति ही अच्छी नहीं है इसलिए मैंने पढ़ने के लिए कुछ किताबें खरीदी हैं, मैं कुछ चीजें जो मैंने सीखीं और परीक्षण कीं, एक बार मैंने किताब पढ़ी। मैं यूरो जोन ऋण संकट का फायदा उठा रहा हूँ। क्या आपको पता है कि महान पेशेवर कौन बनाता है पोकर खिलाड़ियों के महान अपने अपने पैसे प्रबंधन कुछ महान पोकर खिलाड़ियों और बहुत सारे लोग भाग्य का उपयोग करके सिर्फ जुआ खेलने का कारण है क्योंकि महान पोकर खिलाड़ियों को पैसे प्रबंधन का उपयोग करने का तरीका पता है। वे जानते हैं कि वे प्रत्येक कार्ड की संभावनाओं को जानते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने भाग्य को चुनने के बजाय सही स्थिति का इंतजार करने की कोशिश करें, सिर्फ इसलिए कि आप एक स्थिति खोना चाहते हैं पतन ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों का यह है कि वे व्यापार से अधिक होते हैं वे किसी स्थिति को खोलने के लिए सिर्फ एक स्थान खोलना चाहते हैं यह एक अच्छा व्यापारिक रणनीति के लिए हानिकारक है, जो भी रणनीति है। पैसा प्रबंधन, मुझे विश्वास है, यह सबसे अच्छा हिस्सा है और विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का अधिकांश भाग बनाता है प्रवेश और निकास जैसे फिबोनासी, तकनीकी विश्लेषण और जो कुछ भी हो, केवल छोटे हिस्से एक पोकर खिलाड़ी एक ही बात करता है, मेज पर बने रहने के लिए, अगर वह समय आ जाता है तो उसे पैसे का प्रबंधन करना चाहिए वह लगातार नुकसान भुगतना व्यापार उसी तरह से है, आप लगातार नुकसान तक जीवित रहना चाहिए जब तक कि अगले बड़ी प्रवृत्ति नहीं होती है, जहां आप अपने घाटे को वापस कर सकते हैं और फिर कुछ कर सकते हैं.इस दिन पारित होने से मैं इस हफ्ते काफी हद तक खो गया क्योंकि यूरोोजोन के बारे में कुछ सकारात्मक खबरों के कारण और अमरीकी डालर और सभी अच्छी खबरों के बारे में खबर मुझे अमरीकी डालर पर कम था और मुझे नुकसान हुआ, लेकिन मैं अभी भी इस खेल में हूं और संभवतः एक लंबे समय के लिए यह हफ्ते मेरे लिए इतना भावुक रहा है नहीं, क्योंकि मैं हार गया और मैं मी नीचे भावना सहयोगी, लेकिन क्योंकि मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया है कि ऐसा लगता है जैसे एक जलती हुई जुनून की तरह लगता है। यह एक ऐसी ही भावना है जो मुझे लगता है कि इससे पहले मैं महसूस कर रहा था कि वह चीजों को बदलने के लिए मैं चाहता हूं, और जो करना चाहे इसे देखते हुए चीजें जो मैं चाहता हूं और जानती हूं कि जब तक मैं खुद को बदल नहीं लेता, तब तक इसे प्राप्त करने का कोई मौका नहीं मिलता, मेरे दृष्टिकोण या आदत, मुझे एक अच्छे तरीके से पागल बना देता है मुझे बदलना चाहते हैं मुझे जोखिम बनाता है मुझे जीवित जीवन बनाता है.मैं तुम्हें जानता हूँ शायद मैं समझ नहीं पा रहा हूँ कि मैं अभी क्या बोल रहा हूं, लेकिन उन लोगों के लिए जिन्होंने अपने जीवन में पासा के रोल पर कुछ किया है और सब कुछ सिर्फ एक पल के लिए जोखिम में डालता है, मुझे पता है कि आप समझते हैं कि यह कुछ ख़तरा है और हो सकता है कुछ का पीछा करने के लिए यह एक महान भावना है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना असंभव लग सकता है, और बस यात्रा का आनंद लें क्योंकि इस बिंदु पर, मैं जीवन जी रहा हूँ। बस बोलो, मुझे लगता है कि मुझे अगले 10 वर्षों के लिए मेरा उद्देश्य और वास्तविक लक्ष्य मिल गया है और मैं उस सबको महसूस करने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का आभारी हूँ एयूडी यूएसडी जोड़ी पर इस बाजार को खारिज कर दिया और एक छोटी प्रविष्टि बना दी, मेरा मानना ​​है कि खरीदारी के दबाव की गति के कारण यह नीचे जायेगा अब शायद समाप्त हो गया है मुझे अब भी यकीन नहीं है कि मुझे इस व्यापार को वापस लाने के लिए कुछ नहीं है लेकिन मैं इसे ऊपर स्क्रू कर सकता हूं लेकिन कम से कम यहां सूचीबद्ध होने और मैं अब भी मेरे द्वारा किए गए सभी विदेशी मुद्रा व्यापारों के साथ वापस जा सकता हूं। अद्यतन 10 फरवरी 10 30 बजे। शायद यही वजह है कि हमारे व्यापार का व्यापार अब -23 7 pips पर है, इसलिए मैं अभी भी भावनाओं को नहीं रख सकता देखें कि अब नीचे जाकर व्यापार पर भी हो सकता है। जैसा कि मैंने 2013 में व्यापार किया, मुझे एहसास हुआ कि मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार धीरे-धीरे एक और परिपक्व प्रणाली बन रहा है जैसा कि मैं मंच में अन्य व्यापारियों से मिल रहा हूं और जैसा कि मैं अपने चौथे वर्ष में व्यापार करता हूं, मेरा सिस्टम, जाने-में-आउट-फास्ट ट्रेडों से अधिक धीमी लेकिन धीमी लेकिन लाभप्रद और सुरक्षित से व्यापार को खोलने देता है और अगले हफ्ते के व्यापार को देखता है यह मुझे लगता है कि दिन के कारोबार के तनाव को दूर करने से बेहतर होता है जैसा कि मुझे यह पता है, मैं भी कम और कम पोस्ट कर सकता हूं क्योंकि व्यापार के बारे में उत्साहित होने की कोई बात नहीं है मैं लंबे समय तक ट्रेडों की तलाश करता हूं, यात्रा करने और जीवन के अर्थ की तलाश करता हूं और मैं अनगिनत नए लोगों को छोड़ना चाहता हूं जो अभी भी अंधेरे में ठोकर खा रहे हैं। मैं एक सदस्यता क्लब के बारे में सोच रहा था जहां मैं उन्हें एक या एक पर ऑनलाइन पढ़ सकता हूं सिग्नल सेवा जिसे मैं आपसे संपर्क कर सकता हूं, मेरे व्यापार को खोलना और बंद करना मेरा विश्लेषण और राय और निश्चित तौर पर खुले प्रश्न हैं कि मैं कैसे व्यापार करता हूं और मेरा सूचक, इचिमोकु मुझे बेशक चार्ज करना है, लेकिन मुझे लगता है कि यह संभव नहीं होगा मैं इस तरह से एक प्रणाली विकसित करने के लिए लोगों को नियोजित करूँगा, और मैं लाल क्षेत्र में नहीं होना चाहता क्योंकि मैं इसके लिए व्यापार के लिए पैसे का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूँ। क्या आप सोचते हैं कि एक संकेत सेवा या सदस्यता क्लब या दोनों और आप कितना आरामदायक भुगतान का भुगतान करने के इच्छुक हैं। एसएसआई सोचते हैं कि 99 हाइवे डकैती है। पिछले हफ्ते अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार स्थानीय बाजारों और शेयर बाजारों पर अच्छा नहीं रहा है, लेकिन यह एक अलग कहानी है। सामान्य रूप में अच्छी तरह से वाई देखिए, पिछले हफ्ते, इस साइट को हैक किया गया था और मैंने सोचा कि धैर्य का परीक्षण करने का एक अच्छा मौका था क्योंकि मैंने कभी भी घबराया नहीं था और खुद को शांत किया था कि सब कुछ ठीक है अब इसे वापस देख रहे हैं, शुक्रवार को बहुत अच्छा लगा, मुझे मौका मिला एक ऐसा व्यापार दर्ज करें जिसे मैंने सोचा कि वह GBPJPY और USDJPY में एक अच्छा समय है और मैं आज उनकी समीक्षा करूँगा। यह एक अच्छी खरीदारी का अवसर है ऐसा लगता है कि इस प्रवृत्ति को GBPJPY के लिए समाप्त हो गया है लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि यहां तक ​​कि यह अंत नहीं है प्रवृत्ति, यह अभी भी महान पुरस्कार लेने के लिए एक छोटा सा जोखिम है, हमें 50 फीब तक पहुंचने की कीमत की उम्मीद करनी चाहिए अगर गुरुवार को उच्च नहीं तोड़ दिया जाए, तो हम इस व्यापार को अमान्य कर सकते हैं, फिर भी मैं इस व्यापार में हूं और जोखिम इनाम अनुपात अच्छा है, इसलिए मैं इसके साथ चिपका रहा हूँ साप्ताहिक डाउनट्रेन्ड पर है और मासिक केवल एक समर्थन तक पहुंच गया है इस हफ्ते इस महीने की कीमत के समाप्त होने में महत्वपूर्ण होगा। मुझे बताओ कि यह पहले से ही रॉक नीचे मारा है I अब से ट्रेडों को रोकने के नुकसान का उपयोग करने के लिए याद रखें ताकि आप जोखिम को कम कर सकें 2011 के लिए 25,000 नेट प्रॉफिट 1 महीने में। मैं स्टेक बढ़ाएगा मेरा लक्ष्य सितंबर 2011 से सितंबर 2012 तक का लक्ष्य 1 महीने में 25,000 शुद्ध लाभ होगा IES एक लाख Pesos एक महीना मैं चूहों के लिए शूट करने की तरह इसे नीचे तोड़कर मुझे प्रतिदिन कम से कम 833 अर्जित करना चाहिए। लक्ष्य प्राप्त करने के लिए। धन प्रबंधन के बारे में अधिक अध्ययन करें। अधिक जोखिम और रक्षात्मक। हमेशा लगता है कि किसी दिए गए व्यापार में मुझे गलत हो सकता है मुझे आक्रामक जोखिम लेने की बजाय अनावश्यक जोखिम लेने की सोच रहा हूं। सफल ट्रेडों पर अधिक जोखिम और गलत ट्रेडों के लिए जोखिम को कम करते हैं। हमेशा प्रवेश के मुकाबले बाहर निकलने के बारे में सोचें। मनी प्रबंधन, मनोविज्ञान और निकास रणनीति। 2010 के लिए मुख्य लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में प्रति महीने 5,000000 लाभ। पहले से ही एक व्यापारिक लक्ष्य लेकिन सिर्फ यह आधिकारिक बनाने के लिए, मैं इसे इस पत्रिका पर लिखूंगा ताकि मैं बाद में वापसी कर सकूं और मेरी प्रगति देख सकूं ये साल 2010, मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में 5000 रुपये प्रति माह तक पहुंचना है। 2010 के अंत तक मुझे कमाई होनी चाहिए कम से कम 5,000 प्रति माह ब्रेकिंग यह दिन 5000 से 2050 250 प्रतिदिन है। लक्ष्य तक पहुंचने के लिए। मैं धैर्य रखूंगा। केवल लंबे चार्ट पर ही यात्रा करें। दैनिक साप्ताहिक मुझे दिन के कारोबार के साथ बहुत बुरा अनुभव था, लेकिन दैनिक और साप्ताहिक के साथ बहुत बड़ी सफलता है, इसलिए मैं मैं डेमो खाते पर दिन के कारोबार से परिचित हूँ जब तक कि अब तक दैनिक और साप्ताहिक के साथ रहना होगा। मेरे सिस्टम का पालन करें.अपने सिस्टम का पालन करें। अतिरेक से बचने के लिए खुद को याद करें। मेरा अंतिम लक्ष्य विदेशी मुद्रा के साथ मेरा पहला मिलियन डॉलर अर्जित करना है थोड़ी देर मुझे पता है कि अभी तक मेरे अनुभव के आधार पर अधिक पहुंच योग्य लक्ष्य रखते हुए। 1 सितंबर, 2011 तक की तिथि मैं एक महीने में 5000 शुद्ध लाभ के अपने लक्ष्य तक पहुंच चुका हूं यह एक लंबी यात्रा रही है और मुझे लगभग 1 साल के लिए देर हो गई इस लक्ष्य को प्राप्त करना लेकिन यह एक बहुत अच्छा रोमांच और सीखने की वक्र रही है सबसे पहले मैंने सोचा कि यह असंभव है और अब मैं बड़ी चीजों पर आगे बढ़ सकता हूं बड़ा बड़ा बड़ा लाभ होता है। एयूडी सीएडी दैनिक चार्ट। एयूडी सीएडी पर देखा गया एक पाठ्यपुस्तक कैंडलस्टिक पैटर्न एक पूर्ण अवसर n के लिए इंतजार करना होगा एक्सएमएल मोमबत्ती यदि इसकी एक बैल मोमबत्ती है तो इसका एक मान्य संकेत नहीं है, तो इसके झूठे अलार्म जोखिम लेने वाले इस जोड़ी पर लंबे समय तक प्रवेश कर सकते हैं, मैंने एक मोमबत्ती की छड़ी पैटर्न को एक दिन के रूप में प्रकाश के रूप में कभी नहीं देखा है। लोग विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया है या विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने की इच्छुक लोग हैं जो हमेशा मुझे चकरा देते हैं आप ठेठ लोगों को जानते हैं, जिनके पास सोमवार से शुक्रवार तक 9 घंटे का काम है और सोचता है कि वे खुद को अपनी नौकरी से स्वयं बनाए रख सकते हैं और विदेशी मुद्रा व्यापार में एक करोड़पति बन सकते हैं इस ट्रेन के विचार में कुछ भी गलत नहीं है और बहुत से लोगों ने इसके साथ शुरुआत की है लेकिन गहराई से सोचने के लिए, यदि आप अपने समय को विदेशी मुद्रा व्यापार और आपके दिन की नौकरी के साथ विभाजित करने जा रहे हैं, तो यह शुरू करने के लिए केवल आधा गधे का प्रयास करता है साथ में आप अपने काम का आधा हिस्सा लेते हैं और अपने व्यापार का आधा हिस्सा लेते हैं तो आपको मिलती है, कुछ भी नहीं किया मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको अपनी नौकरी से विदेशी मुद्रा करने के लिए छोड़ देना चाहिए। मैं विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए जो निवेश करना चाहता हूं वह खुले दिमाग और वास्तविक उम्मीद है विदेशी मुद्रा व्यापार में यदि आप फिर से अपने समय को विभाजित करना, व्यापार और कार्यकलाप का जादू करना, आप कुछ सालों से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने आत्मनिर्भरिता हासिल करेंगे। कभी भी विदेशी मुद्रा को कमजोर न करना और कहते हैं कि मैं इस अंश का समय कर सकता हूं और शायद किसी दिन मैं अमीर सी मोन आदमी, आप दुनिया में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी व्यापारियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो पूरे समय के लिए यह काम करते हैं, उन पर निर्भर करता है कि लाखों पैसे हैं और लगता है कि आप आधे गधे के प्रयास के साथ समृद्ध होंगे जैसे साइकिल पर चाँद जाने की कोशिश करना। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो आपको प्रतिस्पर्धी होना चाहिए, ध्यान देना चाहिए और कभी भी बाजार को कम मत समझना आप चाहते हैं कि आप अंशकालिक काम अंशकालिक व्यापार कर सकते हैं, लेकिन बंदूक की इच्छाशक्ति वाले बेटे होने के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है । पोस्ट नेविगेशन। पॉप्युलर पोस्ट। फ़ॉरेक्स ब्रोकरस एक्सई मार्केट्स - फ़ॉरेक्स ब्रोकर रिव्यू एक्सई मार्केट्स ट्रेड नहीं 73 टिप्पणियाँ। विदेशी मुद्रा फिलीपींस के बारे में एक युवा व्यवसाय के स्वामी 39 टिप्पणियों का जन्म हुआ था। मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्य लक्ष्य 2011 के लिए 25,000 नेट प्रॉफिट 1 महीने में होगा I आरए 25 टिप्पणियाँ विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम कैसे व्यापार करने के लिए आपका स्वागत है इस पेज में, आप 1 9 टिप्पणियाँ। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति लेखक, एक विद्रोही होने और प्राधिकरण के लिए कुल गलती 15 टिप्पणियां.क्योंकि मैं हर समय ट्रेडिंग करना चाहिए नोटिस मुझे 13 टिप्पणियां हैं। 101 विदेशी मुद्रा मूल बातें - इसलिए मैंने अंत में व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक समुदाय बनाने के लिए ट्रेडमार्क II मी के लिए एफ 13 टिप्पणियों की मूलभूत जानकारी के बारे में एक पोस्ट करना शुरू किया सी 12 टिप्पणियां। एफओ 180 पिप्स में आपके लक्ष्य क्या हैं AUD USD पर जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं 11 टिप्पणियां क्या करता हूं। क्यूए कैसे शुरू हो सकता है I आज मेरे लिए बाकी दिन है और जैसा कि मैं कुछ घंटे 11 टिप्पणियों का इंतजार करता हूं। व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए। हाल ही में टिप्पणियाँ। एस लीवरेज किए गए उत्पाद हैं जो आपकी पूंजी के लिए जोखिम का उच्च स्तर लेते हैं, और आपके प्रारंभिक निवेश से अधिक खोना संभव है लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह समझें और स्वतंत्र सलाह लें आवश्यक। सेबू में प्रथम, पीएच इलिपिंस वाल स्ट्रीट बिजनेस कंसल्टेंसी कॉर्प या डब्लूएसबीसीसी एक विदेशी मुद्रा प्रिक्रया ब्रोकर है, जिसका ग्राहकों के साथ सीधा संबंध है लेकिन विदेशी मुद्रा ब्रोकर को व्यापार निष्पादन के प्रतिनिधियों को हम विदेशी मुद्रा व्यापार पर ओरिएंटेशन और ट्रेनिंग प्रदान करने में गर्व महसूस करते हैं ताकि वे हर ग्राहक को तैयार कर सकें कि उनके बारे में क्या जानना चाहिए व्यापार तकनीकी और मौलिक विश्लेषण समझना महत्वपूर्ण है, इस प्रकार डब्लूएसबीसीसी सभी महत्वाकांक्षी व्यापारियों के लिए गहन अध्ययन कार्यक्रम प्रदान करता है। हमारे साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में अधिक जानें.अनुमति दें। अपने पोर्टफोलियो में लॉग इन करें। अपना विदेशी मुद्रा ज्ञान प्राप्त करें वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपना रास्ता प्रैक्ट करें अब डेमो अकाउंट। विदेशी मुद्रा मंच - मुद्रा व्यापार के साथ पैसा कमाते हैं। विदेशी मुद्रा में विजय प्राप्त करने वाली उच्च संभावना वाली प्रणालियों और सक्रिय ट्रेडर्स के लिए रणनीतियाँ जॉन एल व्यक्ति हार्डकवर द्वारा विले ट्रेडिंग - 30 मार्च, 2007 यदि आप आज के विदेशी मुद्रा बाजार में सफलतापूर्वक व्यापार का इरादा रखते हैं, तो आपको रणनीतियों और प्रणालियों से परिचित होने के लिए जो आपको लगातार मुनाफे पर कब्जा करने और जोखिम को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में मदद कर सकते हैं। 10 ई जेरेड मार्टिनेज द्वारा फॉरेक्स ट्रेडिंग की सिस्नेशियल्स। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में बाधाओं को दूर करें I R Toshchakov द्वारा उच्च प्रतिशत बाजार पैटर्नों की पहचान कैसे करें और लाभ कैसे करें

No comments:

Post a Comment