Thursday 8 March 2018

आसान विदेशी मुद्रा - भारत - समीक्षा


समीक्षा साइट पर जाएं। EasyMarkets review page. easy मार्केट में विलय की गई आसान-फ़ॉरेक्स के लिए जुलाई 2016 की समीक्षा एक विदेशी मुद्रा दलाल है आसान बाजार बाज़ार में आसान बाज़ार प्लेटफार्म प्रदान करता है और मेटाट्रेडर 4 विदेशी मुद्रा व्यापार शीर्ष मंच 110 विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े, इंडेक्स, कमोडिटीज, सीएफडीएस, वेनिला विकल्प, साथ ही साथ, आपके निजी निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए सोने, चांदी और अन्य धातुएं। चर्चा करें। हमारे मंच पर लाइव चर्चा की चर्चा करें। आसान मार्केट, 15 मार्च, 2016 तक उपलब्ध कराई गई प्रोफ़ाइल थी। आसान मार्केट वैश्विक ब्रोकर को हमारे अभिनव और आसान व्यापार मंच पर 300 वित्तीय बाजारों तक पूर्ण पहुंच के साथ एक पुरस्कार विजेता है। दुनिया भर में 160 देशों में व्यापारिक विशेषज्ञता के एक दशक से अधिक और 100,000 पूर्ण ग्राहक, आसान मार्केट आपके सभी बक्से पर टिक जाएंगे कि आप एक नया या अनुभवी व्यापारी, सहबद्ध या ब्रोकर पेश कर रहे हैं व्यापार, 300 मुद्राओं, वस्तुओं, धातुओं, वेनिला विकल्पों और सूचकांकों के साथ एक स्थान के बिना शब्दजाल, जटिल प्रस्तावों और भ्रामक शब्दों के बिना व्यापार 300 बाजारों में रोमांचक दुनिया में आपका स्वागत है व्यापार आसान बाज़ारों में आपका स्वागत है। अपनी सहायक कंपनियों के माध्यम से कंपनियों के हमारे समूह को साइप्रस प्रतिभूति विनिमय आयोग आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड - साइज़, लाइसेंस नंबर 07 9 07, जो यूरोपीय संघ में एमआईएफआईडी डायरेक्टिव के माध्यम से और ऑस्ट्रेलिया में एएसआईसी आसान विदेशी मुद्रा पीटीआई - एएफएस लाइसेंस नंबर 246566. आसान-विदेशी मुद्रा समीक्षा। आसान-विदेशी मुद्रा फिर से ब्रांडेड easyMarkets. Year 2003.H के बाद से है माडल द्वीपसमूह, मार्शल आइलैंडपेनी पंजीकरण ट्रस्ट कंपनी परिसर, एमएच, रेग 53100, मार्शल द्वीपसमूह आसान विदेशी मुद्रा विश्वव्यापी लिमिटेड मार्शल द्वीपसमूह आसान फॉरेक्स यूएस लिमिटेड संयुक्त राज्य अमेरिका में आसानी से विदेशी मुद्रा PTY लिमिटेड साइप्रस में ऑस्ट्रेलिया में आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड। रेगुलेशन ASIC - एएफएस 246566 CySEC 07 9 07, एमआईएफआईडी। आसान-विदेशी मुद्रा के साथ उद्धृत आप आसानी से-विदेशी मुद्रा दलाल सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट थे। REVIEWS और मुझे सबसे अच्छी बात करने की सिफारिश की है कि मुझे नुकसान उठाने के लिए अधिक जमा करना प्लेटफॉर्म को नियंत्रित कैसे किया जाता है। विदेशी मुद्रा समीक्षा। थाईलैंड से ट्रेडर। सितंबर 6, 2012.2 वर्ष कुल इस ब्रोकर के साथ। मैं सेवा के बारे में बहुत निराश हूँ, पहले वे बहुत मददगार हैं लेकिन एक बार जब आप जमा कर देते हैं, कोई भी आपको फिर से मनोरंजन नहीं करता है। मेरी बहुत चिंता है , मैं एक प्रारंभिक जमा करता हूं और फिर वे जो मैंने किया है उससे ज्यादा डेबिट कर लेते हैं, वे मेरे डेबिट कार्ड पर पैसा निकालते हैं, इसे रोकने के लिए मुझे क्या करना चाहिए, यह सही नहीं है। मुझे डर है कि मेरा डेबिट कार्ड द्वारा इस्तेमाल किया जाएगा खत्म हो जाएगा मेरे पूर्व के बिना, उन्हें ओपन डील कहा जाता है, जिसमें वे प्रतिदिन नवीनीकरण भुगतान की मांग करते हैं, और बढ़ते और बढ़ते हैं। यह कानूनी है या नहीं.मैं बहुत दुख की बात है कि मैंने उनके साथ अपनी क्रेडिट जानकारी दी है, अब मैं बहुत बड़ी समस्या है, मैं अपना कार्ड कटौती करने की सोच रहा हूं। आसान विदेशी मुद्रा की समीक्षा करें। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार। जोखिम चेतावनी अग्रेषित दर समझौतों, विकल्प और सीएफडीएस ओटीसी ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद हैं जो आपके निवेशित पूंजी तक नुकसान का एक बड़ा जोखिम लेते हैं और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझते हैं और धन का निवेश नहीं करते हैं जो आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं कृपया हमारा पूरा जोखिम अस्वीकरण आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड CySEC लाइसेंस नंबर 07 9 07.easyMarkets एक व्यापारिक नाम आसान है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड, पंजीकरण संख्या HE203997 यह वेबसाइट आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड द्वारा संचालित है। का उपयोग करके आप अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए कुकीज़ के हमारे उपयोग से सहमत हैं। प्रतिबंधित क्षेत्र आसान कंपनियों समूह कंपनियों का समूह नहीं है कुछ क्षेत्रों, जैसे अमेरिका, अमेरिका, इजरायल, ईरान, सीरिया, अफगानिस्तान, म्यांमार, उत्तर कोरिया, सोमालिया, इराक, सूडान, ब्रिटिश कोलंबिया, ओन्टेरियो और मैनिटोबा जैसे नागरिकों के लिए ओवीड सेवाएं।

No comments:

Post a Comment