Tuesday 13 March 2018

1-मिनट - विदेशी मुद्रा व्यापार - रणनीतियों


स्केलिंग सिस्टम 18 स्केलिंग 1 मिनट ईटीयू ctlprogrammer द्वारा सबमिट किया गया.यह रणनीति कैसे काम करती है और आप इसका उपयोग कैसे करते हैं। यह कैसा काम करता है। रणनीति बहुत देर हो जाती है जब 1। वर्तमान मोमबत्ती के निचले निचले बॉलिंजरबैंड विचलन से कम है और 2 फास्ट स्टोचैस्टिक्स लाइन डी 1 9 और 3 से कम है यदि आप देखेंगे तो उनकी मोमबत्ती है, वर्तमान मोमबत्ती की तुलना में कम से कम 5 पिप्स कम हो जाएंगे। रणनीति कम हो जाती है 1। वर्तमान मोमबत्ती की ऊँचाई अधिक है ऊपरी बॉलिंजरबैंड विचलन 1 और 2 फास्ट स्टोचैस्टिक्स लाइन डी 81 और 3 से अधिक है यदि आप पीछे देखते हैं तो वे मोमबत्ती हैं, जो वर्तमान मोमबत्ती की तुलना में कम से कम 5 पिप्स हैं। रणनीति बहुत देर तक बंद कर देती है। 1 मोमबत्ती ऊपरी बॉलिंजरबैंड विचलन 2 से ऊपर है 2 ऊपरी बैंड के बीच ओपन पीएल 8000 एक्स दूरी और मिनी लॉट के निचले बैंड एक्स नंबर 3 ओपन पीएल मिनी लॉस के मैक्सलॉस एक्स की तुलना में बड़ा है। रणनीति थोड़ी देर बंद करती है जब 1 मोमबत्ती के निचले निचले बॉलिंगरबा के नीचे है एन डी विचलन 2 2 ऊपरी बैंड के बीच ओपन पीएल 8000 एक्स दूरी और मिनी लॉट के निचले बैंड एक्स नंबर। ओपन पीएल मिनी लॉस के मैक्सलॉस एक्स की तुलना में बड़ा है। आप इस रणनीति का उपयोग कैसे करते हैं। 40 मोमबत्तियों की संख्या रणनीति को कम या उच्च खोजने के लिए पीछे देखना होगा। इस रणनीति का उपयोग करने से पहले आपको पैरामीटर के साथ खेलना चाहिए, जब तक कि आपको एक ऐसी सेटिंग नहीं मिलती है जो आपको एक सकारात्मक बैटस्टेस्ट देती है इस तरह से मौजूदा मार्केट परिस्थितियों के लिए रणनीति अनुकूलित है परीक्षण से पता चलता है कि यह रणनीति कुछ बाजार स्थितियों के तहत बहुत अच्छी तरह से काम करता है कोई भी परिस्थिति में मैं निश्चित रूप से किसी भी लाइव ट्रेडिंग की सलाह नहीं देता है लेकिन आप एक डेमो अकाउंट के तहत इस रणनीति का परीक्षण करने के लिए स्वतंत्र हैं। EUR USD 1 मिनट के लिए ctlprogrammer द्वारा लिखे गए स्ट्रैटेजी स्कैपर केवल प्रदर्शन के उद्देश्य के लिए चेतावनी, कोई प्रत्यक्ष व्यापार नहीं कृपया आप आसानी से कोड की प्रतिलिपि बना सकते हैं लेकिन plz इस header. input h1 6, h2 23, मैक्सलॉस 25, मिनेलोट्स 1, ऑफसेट 1 को छोड़कर, 40 वार्स वर्तमानबार 1, स्टोच 1min श्रृंखला, टी 0, टी 1 0, टी 2 0, लंबी बॉल्स, संक्षिप्त नाम bool, मैं numbe आर शुरू करें। शॉर्टकटबार वापस बंद करें यदि चालूबार की जांच करें तो वापस लौटें। घंटे का टाइमस्टैम्प चालूबार 60 टी 1 एच 1 60 टी 2 एच 2 60. लंगरहित गलत छिपे हुए गलत बोलिंजरबैंड्स बंद करें, 20,1। टीटी 1 और टी टी 2 और स्टोक 1 मिनट वर्तमानबार 20-ऑफसेट और कम चालू बार और कम नहीं है और नहीं तो लंबे समय तक. मैं 1 के लिए चेक करना शुरू करते हैं, यदि क्लोज़ चालूबार -5-मैं चालूबार -0 0005 बंद करता है तो सच्चाई को सही ठहराया जाता है, अगर सही सच कहता है तो खरीदते समय मिनेलेट्स एंड एंड। टी टी 1 और टी टी 2 और टी stoch1min currentbar 80 ऑफसेट और उच्च चालू पट्टी और कम नहीं है और लंबे समय तक नहीं तो.मैं 1 के लिए जांच शुरू करने के लिए अगर close currentbar-5-i close currentbar 0 0005 तो सही सच तो सही तो सच minied. bigin minilots अंत end. Bigingerbands बेच बंद करें, 20.2 यदि कम और निम्न चालू बार तो एक्सट्सहोर्ट। लंबे और उच्च चालू बार तो बाहर निकलते हैं। बोलिंगरबैंड करीब 20.2 अगर एफपीएल तब शुरू होता है जब लम्बे समय से सतर्क पाठ शुरू हो जाता है, तो एफपीएल बीबीएस बहिर्गाम अंत होता है अगर कम तो सतर्क पाठ शुरू हो, एफपीएल बीबीएस एक्सट्सहोर्ट एंड एंड। एफएफ़ - मैक्स लॉस मिनिलो एसएस तब शुरू होता है जब लंबे समय से चेतावनी पाठ शुरू होता है, अधिकतम हानि बाहर निकलने के अंत में कम हो जाता है, यदि कम तो सतर्क पाठ शुरू होता है, अधिकतम हानि निकास अंत का अंत। 1 न्यूनतम आसान विदेशी मुद्रा ढांचा रणनीति। बुनियादी संकेतकों के साथ रणनीति जो कि कम फैलता मुद्रा जोड़े के लिए लागू की जा सकती है कृपया इसका उपयोग केवल 1 मिनट के व्यापारिक चार्ट पर करें। इंडिकेटर 12 घातीय चलती औसत, 26 घातीय चलती औसत, 55 सरल चलती औसत समय सीमा 1 मिनट चार्ट ट्रेडिंग सत्र लंदन सत्र, अमेरिकी सत्र मुद्रा जोड़े कम स्प्रेड EUR USD, USD JPY. USD JPY 1 न्यूनतम चार्ट उदाहरण.12 ईएमए नीचे से 26 एएमए और 55 एएमए को पार करता है। ओपन खरीद स्थिति। हाल ही में स्विंग कम से कम जगह सुरक्षात्मक रोक-नुकसान। 9 से 15 पिप्स लाभ के लिए व्यापार। अमेरिकी डॉलर जापानी येन चार्ट हमें एक खरीदने और बेचने के व्यापार का एक उदाहरण दिखाता है अमेरिकी व्यापार सत्र के दौरान दोनों ट्रेडों को 15 पिप्स के लिए बंद कर दिया गया था, जो कुल 30 पिप्स या 300 घंटों के लिए 5 घंटे के लिए बुरा नहीं है व्यापार का .12 ईएमए ऊपर से 26 एएमए और 55 ईएमए को पार करता है। ओपन बेचना स्थिति। हाल ही में स्विंग उच्च से अधिक सुरक्षात्मक रोक-हानि। 9 से 15 पीएपीएस लाभ के लिए व्यापार को समेटें। संबंधित पोस्ट। मुफ्त के लिए फॉरेन एनालिज़र प्रो डाउनलोड करें आज ब्रेंड सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ नया विदेशी मुद्रा प्रणाली। फोरेक्स एनालिजर प्रो लेजर सटीकता के साथ अपने चार्ट पर सही खरीदने और सिग्नल बेचते हैं और प्रतिदिन 200 पिप्स हर बार बेचते हैं। खरीदें और विदेशी मुद्रा संकेतों को बेचें। उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन। ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट। कोई पुनर्निर्माण या व्याकुलता नहीं। हम हमेशा आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं। टॉचस्टिक 1 न्यूनतम विदेशी मुद्रा स्केल्पर। स्टोकिस्ट 1 मिनट की समग्र प्रवृत्ति के साथ फॉरेक्स स्केल्पर ट्रेडों की रणनीति ट्रेंड निर्धारण और डिफ़ॉल्ट के साथ एक स्टोकेस्टिक थरथरानवाला के लिए 100 सरल चलती औसत का उपयोग करती है। व्यापार प्रविष्टि को इंगित करने के लिए सेटिंग्स। हम व्यापार के बेहतर प्रदर्शन और ट्रेडों को इनाम देने के लिए कम जोखिम के लिए महत्वपूर्ण समर्थन और प्रतिरोध स्तर के पास हमेशा व्यापार करते हैं। पसंदीदा मुद्रा जोड़े मेजर पसंदीदा ट्रेडिंग सत्र यूरो और यूएस टाइमफ्रेम 1 न्यूनतम चार्ट.100 एसएमए 100 अवधि सरल चलती औसत स्टोक 5,3,3.जीबीपी यूएसडी 1 न्यूनतम चार्ट उदाहरण. स्टोचस्टिक 1 न्यूनतम विदेशी मुद्रा स्कार्फर व्यापार नियम .1 100 100 से ऊपर का ट्रेड एसएमए 2 समर्थन के महत्वपूर्ण स्तर का पता लगाएं और क्षैतिज रेखा खींचना करें। मुद्रा की कीमत की सहायता के लिए वापस समर्थन लाइन में पीछे हटना। रुचिकर थरथरानवाला 20 से ऊपर 20 से नीचे का व्यापार करने के लिए प्रतीक्षा करें। एक लंबा व्यापार खोलें .5 प्लेस स्टॉप समर्थन के नीचे 1 पाइप का नुकसान। लाभ लक्ष्य कम से कम 20 पिप्स या अधिक होना चाहिए। सेल ट्रेड विवरण के लिए GBP 1 अमरीकी डालर 1 मिनट का चार्ट उदाहरण देखें। 100 एसएमए 2 के नीचे मूल्य ट्रेडों प्रतिरोध का महत्वपूर्ण स्तर ढूँढें और क्षैतिज रेखा को खींचें .3 मुद्रा की कीमत के लिए प्रतिरोध रेखा के पीछे पीछे हटने के लिए रुको। 80 स्टॉचस्टिक थरथरेटर के लिए 80 से नीचे 80 से नीचे का व्यापार करने के लिए प्रतीक्षा करें। एक छोटा व्यापार खोलें। 5. स्थान पर स्टॉप लॉस प्रतिरोध के ऊपर 1 पिप। लाभ लक्ष्य कम से कम 20 पिप्स या अधिक। डाउनलोड विदेशी मुद्रा विश्लेषण नि: शुल्क आज के लिए प्रो। ट्राइडिंग स्ट्रैटेजी 1 मिनट स्केलिंग। हेलो ट्रेडर्स, मेरा नाम टी रेंटला है, मैं अपना फॉरेक्स फैक्टरी वेबसाइट पर अपना चल रहा हूं और एफएक्स ट्रेडिंग के लिए सिस्टम की समीक्षा करने और विश्लेषण करने के साथ बेहतर परिणाम प्राप्त करने में आपकी मदद करेगी। सभी समय फ़्रेम 1 एम संकेतक 100, 50 एएमए, स्टोक्स्टिक 5, 3, 3. प्रवेश की स्थिति और बंद नुकसान। 50 एएमए 100 ईएमए से ऊपर होना चाहिए। हम ईएमए वापस लौटाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करें। स्टोचैस्टिक ओसीलेटर नीचे से 20 स्तर से ऊपर जाना चाहिए। जैसे ही ऊपर की सभी शर्तों को पूरा किया जाता है, हम एक खरीद ऑर्डर खोल सकते हैं। रोक हड़पने के अंतिम झूले कम पॉइंट या 100 एएमए से 2-3 पिप्स सेट किए गए हैं, जो भी करीब है। लाभप्राप्ति लक्ष्य हमारे प्रविष्टि से 7-12 पिक्स्स को दूर करता है। 50 एएमए को ईएमए में वापस लौटने के लिए कीमत के लिए 100 ईएमए के नीचे होना चाहिए। स्टोकिस्टिक ओसीलेटर को इसके ऊपर से 80 स्तर से नीचे जाना चाहिए। जैसे ही ऊपर की सभी शर्तों को पूरा किया जाता है, हम एक बेचना व्यापार रख सकते हैं। स्टॉप लॉस पिछले पारी से नीचे 2-3 पिक्स्स सेट है उच्च बिंदु या 100 ईएमए, जो भी करीब हो। जो भी हो, अपने लाभ से 7-12 पिप्स दूर हो जाएं। निष्कर्ष यह व्यापार उन व्यापारियों के लिए उपयुक्त है जो तेजी से और उग्र व्यापार करना चाहते हैं यह उन व्यापारियों के लिए उपयुक्त नहीं है जो उत्सुक नहीं हैं चुनौतीपूर्ण 1min फ़्रेम पर ले जाएं सभी प्रणालियों के लिए डेमो ट्रेडिंग को लाइव होने से पहले सलाह दी जाती है 10 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ.सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति की तलाश में आपका खोज खत्म हो गया है। मैं 10 वर्षों में व्यापार, ट्रायलिंग और पूरी तरह शोध पर शोध कर पाया है। मुफ्त विदेशी व्यापार रणनीतियां.जब यह रणनीतियों का चयन करने की बात आती है व्यापार, आपके पास ऑफ-द-शेफ खरीदने या मुफ्त के लिए इंटरनेट का ट्रैवलिंग के बीच विकल्प है मुफ्त फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग रणनीतियों के साथ मुसीबत यह है कि वे आम तौर पर जितना भी उतना ही उतना ही उतना ही उतना ही होता है जब आप उनके लिए भुगतान करते हैं, उनकी विश्वसनीयता का थोड़ा सा सबूत। दूसरी ओर, यहां से जुड़ी रणनीतियां, ये हैं कि या तो मैं या सफल व्यापारियों को पता है कि मैंने लगातार लाभदायक फैशन में इस्तेमाल किया है। एनबी निम्नलिखित रणनीति नहीं सभी बाजारों में समान हैं कुछ अन्य दूसरों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करते हैं , और प्रत्येक व्यक्तिगत व्यापारी को कुछ रणनीतियों को उनके लिए दूसरों की तुलना में व्यापार के लिए अधिक उपयुक्त मिलेगा। 1 द ब्लैडरुननर ट्रेड। ब्लैडरूननर एक असाधारण अच्छा ईएमए क्रॉसओवर रणनीति है जो सभी टाइमफ्रेम और मुद्रा जोड़े में उपयुक्त है। यह एक प्रवृत्ति की रणनीति है जो एक निरंतरता से ब्रेकआउट लेने और रेट्स को व्यापार करने की कोशिश करता है। 2 दैनिक फिबोनैकी पिवोट ट्रेड। फिबोनासी पिवोट ट्रेडों, दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और यहां तक ​​कि वार्षिक पीविट्स के साथ फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट्स और एक्सटेंशन को गठित करते हैं यहां चर्चा में जोर केवल दैनिक पिवोट्स के साथ इन संयोजनों का उपयोग करने पर है, लेकिन यह विचार आसानी से लंबे समय तक के लिए बढ़ाया जा सकता है पिवटों के किसी भी संयोजन को शामिल करना 3 बोलिडी बैंड बाउंस ट्रेड। बॉलिली बैंड उछाल व्यापार एक लेकर बाजार में एकदम सही है कई व्यापारियों ने इसका इस्तेमाल करने के संकेतों के साथ संयोजन में इसका बहुत प्रभाव डालता है, अगर बॉलिंजर बैंड आपको अपील करते हैं, तो यह एक अच्छी तरह से लायक है। 4 विदेशी मुद्रा दोहरी स्टोचस्टिक व्यापार। दोहरी स्टोचस्टिक व्यापार उपयोगकर्ताओं को दो स्टेचस्टिक्स एक धीमा और एक तेजी से संयोजन में ऐसे क्षेत्रों को चुनने के लिए जहां मूल्य चल रहा है, लेकिन एक अल्पकालिक रिट्रेसमेंट में ओवरेटेड है, और इस रुझान की निरंतरता को वापस खींचने के लिए। 5 फ़ॉरेक्स ओवरलैपिंग फिबोनासी ट्रेड। ओवरलैपिंग फिबोनैकी ट्रेड्स कुछ व्यापारियों का पसंदीदा हैं जिन्हें मैं जानता हूं यदि वे स्वयं का इस्तेमाल करते हैं, तो उनकी विश्वसनीयता कुछ अन्य रणनीतियों की तुलना में थोड़ी कम हो सकती है, लेकिन अगर आप उन्हें उपयुक्त पुष्टि संकेतों के साथ संयोजन में उपयोग करते हैं, वे बेहद सटीक हो सकते हैं 6 लंदन हथौड़ा व्यापार। लंदन खोलता है जब आप अतिरिक्त उतार-चढ़ाव प्राप्त करते हैं कुछ अद्वितीय अवसर प्रस्तुत करता है लंदन हथौड़ा व्यापार इन अवसरों को कैपिटल बनाने की कोशिश करता है विशेष रूप से लंदन सत्र के दौरान प्रभावी, यह किसी भी समय इस्तेमाल किया जा सकता है जब कीमत की संभावना है एक दिशा में दृढ़ता से उतरना और संभवतया समर्थन प्रतिरोध के क्षेत्र से पीछे हटने के साथ-साथ दृढ़ता से। 7 ब्लैडरुननर रिवर्सल। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ब्लैडरूननर एक प्रवृत्ति है जिसका अनुसरण रणनीति है। ब्लैडरूनर रिवर्सल बस ऐसे हालात से प्रविष्टियां चुनती हैं जहां प्रवृत्ति उलट जाती है और एएमए के दूसरे तरफ से कीमत शुरू हो जाती है। 8 पॉप एन स्टॉप ट्रेड। यदि आपने कभी कीमत का पीछा करने की कोशिश की है, तो यह केवल ऊपर की तरफ तक सीमित हो सकता है, केवल जब वह जल्दी से उलट जाता है तो अपरिहार्य नुकसान उठाना पड़ता है, आप पॉप के रहस्य को चाहेंगे और अपने व्यापारी में व्यापार बंद कर देंगे एस शस्त्रागार ब्रेकआउट की दिशा में मूल्य जारी रहेगा या नहीं, यह निर्धारित करने के लिए एक सरल चाल है, और इन स्थितियों से लाभ के लिए आपको इसे अवश्य पता होना चाहिए। 9 ड्रप एन स्टॉप ट्रेड। पॉप और स्टॉप के फ्लिप साइड, इस रणनीति में नाराज़गी में क्रूर ब्रेकआउट्स का कारोबार होता है। 10 ट्रेडिंग फॉरेक्स फ्रैक्टल। विदेशी मुद्रा फ्रैक्टल सिर्फ एक रणनीति नहीं है, लेकिन बाजार की बुनियादी बातों की एक अवधारणा है जिसे आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि किस कीमत पर क्या कर रहा है, यह क्यों कर रहा है, और कौन इसे स्थानांतरित कर रहा है यह है अंदर की जानकारी की तरह मुझे वर्षों से और हजारों डॉलर मिल गए थे, यह जानने के लिए यहां आपका नि: शुल्क उपयोग किया गया है ताकि इसका उपयोग कर सकें। नि: शुल्क निशुल्क रणनीतियों पर कई साइटें भी हैं, इनमें से अधिकतर साइटों के साथ समस्या ऊपर वर्णित है, वे प्रत्येक रणनीति का एक संक्षिप्त विवरण देते हैं, जिसके लिए वे वास्तविक वास्तविक प्रमाण के साथ काम करते हैं, नतीजतन, आपके वास्तविक व्यापार में उन रणनीतियों में से किसी का उपयोग करने से पहले आपके भाग में अधिक शोध की आवश्यकता है। इन स्रोतों में से किसी एक से एक रणनीति का चयन करने के बाद आप निश्चित रूप से टेस्ट को अच्छी तरह से वापस करने और उसे जांचने की ज़रूरत होगी। इसके लिए विभिन्न प्रक्रियाएं विदेशी मुद्रा नीति परीक्षण में शामिल हैं, यहां पर विचार करने के लिए कई वाणिज्यिक प्रणालियां भी हैं क्योंकि ये सरलता से अधिक व्यापक हैं ई रणनीतियां ऊपर प्रस्तुत की गई हैं, और इस प्रकार विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की परिभाषा में आते हैं, वे अलग-अलग सेक्शन में निम्नलिखित सेक्शन के साथ निपटाए हैं। ट्रेडर जी शरी कहते हैं। प्रिय इरॉन, प्रदर्शन के बारे में संबोधित करने के लिए धन्यवाद जैसा कि मैं अभी शुरू कर रहा हूं, प्रदर्शन अनुभाग समय के साथ अद्यतन किया जाएगा, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर मेरी मुफ्त पुस्तक लॉन्च कर दूँगा, जो प्रकृति में एक रत्न होगा, निकट भविष्य में भविष्य के वीडियो भी जो मेरे यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए जाएंगे, इसमें लाइव ट्रेडिंग वीडियो शामिल होंगे रणनीति का काम वाई अक्ष के साथ मूल्य आंदोलन पर एक निश्चित बात होती है जब मूल्य किसी दिशा में चलता है, और यह बहुत बार होता है क्योंकि आप प्रदर्शन अनुभाग छवियों में पीले रंग की टिक देख सकते हैं, यह कोई बात नहीं है कि कोई भी व्यापार लेता है या एक तरफ बैठ जाता है , यह बात हो रही है, यह पहले हो चुका है और अभी भी हो रहा है, और इसके सभी चार्ट, फिर से मेरे पास लाइव ट्रेडों की रिकॉर्डिंग है जो जल्द ही पोस्ट की जाएगी इस रणनीति को बेचना कभी भी एक योजना नहीं थी, मेरे पास एक और प्रोजेक्ट है, ट्रस्ट आई हॉस्पिटल जहां मैं सामान्य जनता के लिए लेज़र नेत्र उपचार प्रदान कर रहा हूं, जो कि बिक्री की बिक्री से उत्पन्न मुफ़्त 80 रेवेन्यू सीधे सीधे ट्रस्ट फंडों पर जा रहा है एक बात है जो मेरे पास नहीं है, इसलिए धैर्य सद्गुण है और भविष्य के अपडेट के लिए मेरे यूट्यूब व्यापारी जी शरी की सदस्यता लें, मेरी मुफ़्त पुस्तक की रिलीज के बारे में जानने के लिए धन्यवाद फिर से। आप निश्चित रूप से अपनी प्लेट पर बहुत कुछ चाहते हैं, तो मैं आपको अपने प्रयासों के साथ सभी का शुभकामनाएं देता हूं। डॉनल्ड किंग कहते हैं। हाय, क्या आप इसके साथ व्यापार करने की रणनीति सुझाते हैं जो स्वचालित भी हो सकते हैं। यह एक अविश्वसनीय रूप से विस्तृत प्रश्न है। आप वास्तव में अपनी आवश्यकताओं और वर्तमान परिस्थितियों को परिभाषित करने की ज़रूरत है इससे पहले कि मैं किसी भी प्रकार के सार्थक उत्तर दे सकूंगा स्वचालित रणनीति के लिए इस में अब तक कोई विश्वास नहीं है, हालांकि मैं विभिन्न संभावनाओं के साथ प्रयोग करना जारी रखता हूं, कई सालों से मैं एक स्वचालित रणनीति ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं जो कि लंबे समय से कार्य करने के लिए भरोसेमंद हो सकती है, लेकिन असफल रहा इसलिए मैं वर्तमान में हूं विदेशी मुद्रा व्यापार सिग्नल सेवाओं के विचार में आपको ज्यादा दिलचस्पी है, जबकि आप बिना सोचना स्वचालित सॉफ्टवेयर पर भरोसा किए बिना सोते समय भी पैसे कमाने का लाभ लेते हैं। जॉन लुईस कहती हैं। अरे, इस महान सूची के लिए धन्यवाद, मैं आपको पूछना चाहता था आपकी राय क्या बेहतर है, रोबोट ट्रेडिंग सिस्टम या मैनुअल स्ट्रैटेजिक सिस्टम जिन्हें आप विदेशी मुद्रा बाज़ार में सलाहकारों से सीखते हैं। हाय, बधाई के लिए धन्यवाद। मेरे अनुभव में आपके मैन्युअल सिस्टम का कोई विकल्प नहीं है जो आपके अद्वितीय परिस्थितियों के अनुरूप है कम से कम ठीक-ट्यूनिंग पहलुओं के संबंध में स्वचालित व्यापार के साथ हासिल करना असंभव है। मैं एक रणनीति चाहूंगा जो 15 मिनट -1 घंटे के लिए काम करता है, मेरा पोर्टफोलियो 100 है I आमतौर पर लन्दन के आसपास का व्यापार होता है लेकिन यह एक अच्छा लगता है एशियाई सत्र के लिए काम करता है। मैं सुझाव देता हूं कि ब्लैडरुननर ब्लैडरुननर रिवर्सल लन्दन हैमर रणनीतियों को आप के लिए प्लांट्री से शुरू करना चाहिए, जो आप चाहते हैं कि आप व्यापार करना चाहते हैं। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में नया हूं, मुझे सिर्फ एक अच्छा विज्ञापन चाहिए पैसिफिक टाइम वैंकूवर पर वाइस इंक 250 रुपये को खतरे में डालकर मैं छोटा व्यापारी हूं, या मैं लंबे समय तक जा सकता हूं जब तक कि मुझे अच्छे पाइप मिलते हैं, मैं पैटर्न और आरेखण समर्थन और प्रतिरोध देखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता था, हालांकि मैं अभी भी लगभग खो चुका हूं लेकिन मैं वाकई इस बात को सीखना चाहता हूं और उम्मीद है कि जल्द ही पैसा कमाऊँगा। यदि मुझे चाहिए तो सबक जाने पर भी कृपया मदद करें। आप स्पष्ट रूप से इस साइट पर शुरू होने वाले पृष्ठों पर एक नज़र रखते हैं, अन्यथा नए व्यापारी के रूप में आप नहीं वास्तविक धन को खतरे में डालना अभी तक कृपया ध्यान दें। और फिर शुरू करें मेनू के तहत सब कुछ पढ़िए, इससे शुरू करने के लिए आपको समझना चाहिए कि आप एक लंबी सड़क की शुरुआत कर रहे हैं, और सफलता जल्दी नहीं आएगी, खासकर अगर आप कोशिश करते हैं इससे पहले कि आप चल सकें, मैं यह भी सुझाव दूंगा कि अगर आप पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो इसे व्यापार पर अभी तक नहीं बल्कि शिक्षा पर, और इसके लिए आप कुछ विदेशी पाठ्यक्रमों की कोशिश कर सकते हैं। मुझे सूचीबद्ध रणनीतियाँ पसंद हैं लेकिन मैं वास्तव में बहुत कुछ देख नहीं पाया कीमत की कार्रवाई या आंदोलन के लिए एक चालक के रूप में समाचार का इस्तेमाल करते हुए मैं व्यापार के इन दोनों शैलियों में एक बड़ा आस्तिक हूं और नए व्यापारियों को उनके बारे में कुछ सीखने को प्रोत्साहित करेगी.मैं पूरी तरह से सहमत हूँ, अगर आपके पास बाकी को पढ़ने के लिए समय है इस पृष्ठ से परे साइट की आप जल्दी से देखेंगे कि मैं हमेशा बुनियादी बातों, दिन के समय, वर्तमान बाजार की भावना के साथ-साथ कच्ची कीमत की गतिविधियों पर जोर देता हूं एक व्यापारिक रणनीति का चयन करना एक नई कार चुनने की तरह है, कार आपको एक से बी तक पहुंच सकती है या आप इसे मार सकते हैं, आप इसे कैसे चलाते हैं, यह निर्भर करता है कि आप इसे कैसे चलाते हैं, यह काफी हद तक निर्भर है कि आप वर्तमान परिस्थितियों, जोखिम प्रबंधन आदि जैसी चीजों पर कितना ध्यान देते हैं। यदि आपकी स्ट्रेटजी और ज्ञान प्रभावी है तो पैसे कमाने के लिए आप क्या बेच रहे हैं यहाँ आप वास्तव में एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। हाँ, मैं हूँ मेरे बारे में पेज उन लोगों के लिए व्याख्यात्मक है, जो इसे पढ़ते हैं। मेरा समय क्षेत्र जीएमटी 5 30 है और मुझे अल्पावधि इंट्राएड ट्रेडिंग में दिलचस्पी है मैं एक शुरुआत कर रहा हूं, इसलिए मुझे कुछ नहीं पता के बारे में लिखने के लिए मैं गया है डेमो अकाउंट पर ट्रेडिंग, और मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत दिलचस्प लगता है कि किस तरह की रणनीति मेरे लिए सबसे अच्छी होगी और साथ ही मुझे बाजार के बारे में बहुत कुछ बताएगा आपकी मदद वास्तव में सराहना की जाती है। मैं सुझाव देता हूं कि प्रामाणिक एफएक्स के सदस्यों के क्षेत्र, जो आपको पूर्व की ओर से प्रमुख पदों से साप्ताहिक मेल के लिए एक मेलिंग सूची में भी डाल देगा वैकल्पिक रूप से, आप 10 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियाँ पाठ्यक्रम पर एक नजर डाल सकते हैं। आप व्यापार करने के लिए बुद्धिमान हैं आपके व्यापार में इस स्तर पर डेमो अकाउंट, और एकमात्र सलाह जो मैं आपको दे सकती हूं, उसके अलावा धीरज रखनी है और इस स्तर पर, विश्वसनीय संसाधनों से आपके पास मूल्य प्राप्त कर सकते हैं। संपर्क के लिए धन्यवाद, और इसके साथ अच्छे से हैलो इरॉन सबसे पहले मैं सबसे अच्छा कहना चाहूंगा कि मैं अभी कुछ समय के लिए व्यापार कर रहा हूं, लेकिन अब तक मैं अपने लाभों को अपने मुनाफे में समेटने में सफल रहा हूं। कोई सलाह है कि आप मुझे बता सकते हैं कि मैं कैसे कर सकता हूं मेरे समग्र विदेशी मुद्रा कौशल में सुधार और मेरी का आकलन करें एक व्यापार में जाने से पहले जोखिम बेहतर होता है। उत्तरदायित्व कृतज्ञ, अभी तक दुर्भाग्यपूर्ण चेस्टर। आपने साइट के साथ जुड़े ईमेल सूचियों में शामिल होने से सही काम किया है। इस स्थिति में मैं सुझाव दूंगा कि साइट के आसपास के विभिन्न लेखों से परिचित हो , और व्यापार में अपने आप के साथ धैर्य रखें यह लगातार लाभदायक बनने में कुछ साल लगते हैं। लस्ज़लो रेज़म्यूव्स कहते हैं। मैं देख रहा हूँ, आप यहां किसी को भी मदद कर रहे हैं शायद आप मेरी मदद कर सकते हैं मैं भी 8 महीनों में कारोबार कर रहा हूं और मैं कभी-कभी कमाता हूं लेकिन मैं और अधिक खो देता हूं क्या आप मुझे एक कामकाजी रणनीति बता सकते हैं, मैं 5 मिनट का कारोबार करता हूं ईमानदारी से, मैं नहीं चाहता कि मैं एक बड़ा पैसा कमाऊं, केवल मेरी आजीविका सुनिश्चित करे। आपके जवाब के लिए धन्यवाद। ये सभी रणनीतियों को कम से कम कुछ लोगों के लिए काम करने के लिए दिखाया गया है सही परिस्थितियां और अपने स्वयं के व्यापारी मनोवैज्ञानिक प्रोफाइल के मुताबिक लेकिन आपको अपने काम पर कुछ काम करने की आवश्यकता होगी पता लगाने के लिए जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है वे सभी पांच मिनट की समय सीमा पर काम करते हैं, दूसरों की तुलना में कुछ बेहतर, परंतु फिर आप अपने खुद के अनुसंधान करने के लिए जरूरी होंगे। क्या आपने कभी एक व्यापारिक रोबोट का इस्तेमाल किया है, क्या आप इसे कुछ संकेतकों को खोलकर और अन्य संकेतकों या पीआईपी आंदोलन के आधार पर ट्रेडों को निकालकर ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए प्रोग्राम कर सकते हैं। पॉल, कम जवाब नहीं है, मुझे इस तरह के किसी जानवर के बारे में पता नहीं है और मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया है.मैंने उनके बारे में एक किताब में पढ़ा, जो कि दक्षिण अफ्रीका में एफएक्स निवेशक द्वारा प्रयोग किया जाता है, वह न्यूज़ ब्रेक के दौरान ट्रेड्स बनाने से प्रबुद्ध रोबोट रखता है और मुझे लगता है कि रोब बुकर अब भी उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। वैसे भी, मैं सचमुच शुरू कर रहा हूं और बहुत सारे निवेश सामग्री पढ़ रहा हूं, मैं अभी भी सभी तमिलनाडु के साथ संघर्ष कर रहा हूं लेकिन धीरे-धीरे ये आ रहा है यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप समय के एक छोटे से स्थान में सीख सकते हैं अन्यथा हर कोई ऐसा कर रहा होगा। मेरे हितों को विदेशी मुद्रा में झेलना पड़ता है, लेकिन वस्तुओं के व्यापार से शुरू होता है, मैं अधिक 500 पर एक डेमो खाते का कारोबार कर रहा हूं I ve found back back testing , और वे से उन्हें समर्थन और प्रतिरोध के पिछले राज्यों के करीब मुद्रा की खरीद मूल्य निर्धारित करने के लिए क्या यह आम तौर पर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के मामले में होता है या क्या कोई अन्य ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसे आप सुझा सकते हैं। मेरे पास ब्रोकर का कोई अनुभव नहीं है और हर ब्रोकर प्लेटफ़ॉर्म थोड़ा अलग होने की उम्मीद है, आपको सिर्फ अपने कारणों से सावधानी बरतना है, मैं इन दिनों किसी भी विशेष मंच की अनुशंसा नहीं करता, हालांकि मैं वर्तमान में आईसी बाजार पेपरस्टोन का उपयोग करता हूं, और मैं दोनों के साथ खुश हूं। मैंने एक डेमो खाता खोल दिया है आईसी मार्केट प्लेटफॉर्म यह बहुत बेहतर है हालांकि मुझे यह स्पष्ट लगता है कि यह थोड़ा और अधिक उन्नत व्यापारी के लिए है, या मैं बोलने के लिए की तुलना में अधिक उन्नत हूं, लेकिन मुझे ऐसा करने में सीखने का आनंद मिलेगा। एक बार जब आप महसूस करते हैं कि आपके पास प्रणाली जो सूट करती है वह लाइव होने से पहले एक डेमो खाते पर इसका परीक्षण करने का सुझाव दे सकता है। अंगूठे का एक कठिन नियम तीन महीने के आसपास है आप कुछ विवरण के लिए निम्नलिखित पोस्ट देख सकते हैं जो मददगार हो सकते हैं। नहीं सभी कारणों से काम नहीं करते क्योंकि किसी के पास क्रिस्टल बॉल नहीं है, जहां पर 5 साल के लिए जो शोध किया जा रहा है वह इतने सारे सिस्टम ग्रर की कोशिश करता है, कहीं भी मैंने अपना खुद का सिस्टम पुरुष बना दिया या मुझे औसतन 100 दिन का दिन दिया, लेकिन कुछ दिन बाजार में व्यापार नहीं करते बहुत लंबे खोज के बाद आत्महत्या देखने के बाद मैंने एक सहसंबंधक पाया या मुझे मूल्य एक्शन की गति दी, जिससे मुझे सभी की ज़रूरत पड़ी तो मेरे सभी स्तरों की जगह तो 5 मिनट की चार्ट पर जाने के लिए तैयार एक मोमबत्ती का लाभ बहुत आकार 1 पर ले, फिर 0 05 पर चलें बहुत आसान है। आज सुबह विदेशी मुद्रा में जाने के बारे में अभी, और मुझे उन सभी मदद की ज़रूरत है जिन पर मुझे चार्ट पढ़ने और समझने की शैली मिल सकती है Pls मेरी मदद कर सकते हैं। मेलिंग सूची में शामिल होने की सबसे अच्छी सलाह है जो मैं आपको दे सकता हूं आपको अमूल्य मिलेगा जानकारी नियमित रूप से आपको भेजी जाती है, पूरी तरह से नि: शुल्क, वेबसाइट पर जाइए और अपने विवरण दर्ज करने के लिए किनारों के किसी भी चित्र पर क्लिक करें। हाई गलती, प्रश्न ब्लैडरनर मूल रूप से एमए सही है मैं कुछ समय विदेशी मुद्रा में हूं, कुछ समय मैं खुद को सिफ़ारिश करता हूं क्षमा करें। टी पर वास्तविक पोस्ट देखें वह ब्लैडरुननर ब्लैडरुननर के लिए एक खोज करता है, यदि आवश्यक हो और आप देखेंगे कि यह औसत चलने से व्यापार की तुलना में थोड़ी अधिक है लेकिन हाँ, निश्चित रूप से प्रवृत्ति संकेतक आमतौर पर 20 ईएमए या उससे अधिक का उपयोग करते हैं, अधिकतर अधिमानी रणनीति रणनीति का एक प्रमुख हिस्सा है। व्यापार रणनीतियों और पोर्टफोलियो अनुकूलन की अवधारणाओं का परिचय व्यापार रणनीतियों के लिए इस्तेमाल की गई विभिन्न ईसी तकनीकों पर एक साहित्य सर्वेक्षण। बहुत समृद्ध ब्लॉग पर बहुत मूल्यवान लेख आपके प्रयासों के लिए धन्यवाद रणनीतियों वास्तव में अच्छे हैं। कैपिटल स्ट्रीट एफएक्स कहते हैं। अच्छा लेख यह मेरे लिए एक सफल व्यापारी बनने के लिए वाकई बहुत मददगार है

No comments:

Post a Comment