Monday 22 January 2018

डे- ट्रेडिंग - साप्ताहिक - जासूस - विकल्प


मैं कैसे दिन का व्यापार SPY. Many लोगों को लगता है कि दिन व्यापार जुआ है आप थोड़ी देर के लिए जीत सकता है, लेकिन अंततः आप अपने खाते को उड़ा देंगे मैं सहमत हूँ कि मैं आज तक दिन लगभग हर दिन SPY व्यापार दिन व्यापार मेरे अतिप्रवाह विधि और कई रणनीति का हिस्सा है मेरे पोर्टफोलियो का प्रबंधन करने के लिए दृष्टिकोण, मैं दिन का व्यापार बहुत कम पूंजी, और मैं मुनाफे को मेरे कम जोखिम वाले खातों में निर्देशित करता हूं। तो क्यों परेशान है अगर दिन का व्यापार सरलता से लगाया जाता है, तो मैं पूरी तरह से उम्मीद की जा रही धन प्रबंधन तकनीकों का उपयोग करके सफल वापसी के अपने बाधाओं को बढ़ा सकता हूं कुछ दिनों तक मेरे दिन के कारोबार खाते में सभी पैसे खो देते हैं, इससे पहले पूंजी मैं कई गुना शुरू कर चुका हूं यह रणनीति ये काम करती है क्योंकि मैं अपने पूरे निवेश पोर्टफोलियो के एक छोटे प्रतिशत के साथ दिन का व्यापार करता हूं, और राशि I जोखिम के लिए तैयार रहना स्थिर अर्थ है कि मैं अपने रिटर्न मुनाफे को ठीक से खाते से निकाल दिया जाता है। मैं पहले से ही इस साल अपने पैसे के दोगुनी दोगुनी हो गया है, जो कि मेरे दिन के कारोबार खाते में बुरा नहीं है र्इरिंग है कि हम केवल 8 हफ्तों वर्ष में हैं और क्योंकि यह मुनाफ़ा पुनर्निर्देशित किया गया है, भले ही मैंने अब तक केवल व्यापार खो दिया हो, मुझे खोने के लिए कुछ नहीं होगा क्योंकि मैं घर के पैसे के साथ खेल रहा हूं, ऐसा बोलना हूं पैसे प्रबंधन द्वारा मेरा क्या मतलब है कि किसी भी समय आप अपने खाते को उड़ा सकते हैं और परिसर के प्रलोभन का विरोध करके अपने आधार की रक्षा कर सकते हैं। डॉन टी कंपाउंड, समझे, लेकिन आप कैसे व्यापार करते हैं। हालांकि दिन का व्यापार जुआ है, आप तकनीकी का लाभ उठा सकते हैं संकेतक और अपनी खुद की विशेषज्ञता उच्च सफल दरों के साथ ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए यहां रोज़ व्यापार की स्थापना के लिए मेरा फार्मूला है। मैं सिर्फ स्पाइवे का व्यापार करता हूं, जो मैंने इतने लंबे समय तक निगरानी रखी है कि मेरा पेट अकसर भविष्यवाणी करता है कि यह कैसे बढ़ जाएगा कोई मजाक नहीं जब आप आपके पेट के साथ निवेश करने के लिए हाइपरफोकसयुक्त प्रभाव प्रभावी हो सकता है। मैं साप्ताहिक विकल्पों का उपयोग लीवेज जोड़ने और पूंजी को कम करने के लिए करता हूं, मैं हमेशा धन कॉल पर व्यापार करता हूं या उस सप्ताह के अंत में समाप्त होने वाला विकल्प रखता हूं यह विकल्प आमतौर पर 50 के आसपास डेल्टा होता है , क इसका मतलब यह है कि यदि स्पाइसी 1 00 का स्थानांतरित करता है तो विकल्प में 0 50 ए 50 रिटर्न की कीमत में वृद्धि या कमी आएगी, यदि आप खरीद लागत का विकल्प 1 00.मैं केवल कॉल खरीदता हूं और फैंसी स्प्रेड नहीं डालता। मैं एक अधिकतम 40 मिनट के लिए व्यापार ज़रूर, कभी-कभी कोई व्यापार कुछ घंटों तक रहता है, लेकिन मैं हमेशा दिन के अंत में व्यापार को बंद कर देता हूं चाहे कोई भी बात न हो.मैं 1:00 बजे ईएसटी के दौरान अपने ट्रेडों में प्रवेश करना पसंद करता हूं, सुबह से समाचार पहले से ही कारोबार किया जा चुका है, और कई व्यापारियों ने दोपहर के भोजन के ब्रेक ले जा रहे हैं 1 से 30 या 2 00 स्पाइके चल रहा है और फिर घबरा रहा है। मैं यह जानकर एक व्यापार में प्रवेश करता हूं कि स्पाइस उस दिन तेजी से या मंदी की स्थिति में है, और मैं कभी भी इस प्रवृत्ति को बाधित नहीं करता हूं अगर स्पाइटी ने मुझे धक्का दे रहा है तो मैं व्यापार कॉल करता हूं अगर स्पाइज नीचे जा रहा है तो मैं व्यापार करता हूं। यदि बाजार सपाट लगता है तो आरएसआई और एमएसीडी संकेतक पूरे दिन चरम सीमा नहीं मार रहे हैं, मैं सिर्फ बाहर रहना चाहता हूं। मैं केवल एक ही व्यापार प्रति दिन यदि मैं उस व्यापार से अधिक व्यापार कर रहा हूं तो शायद मैं अहंकारी हूं और लगता है कि मैं और अधिक पैसा कमा सकता हूं या मैं कोशिश कर रहा हूं नुकसान व्यापार को ठीक करने के लिए एनजी दोनों बुरे विचार हैं। मुझे कभी भी किसी एक व्यापार में 30 से अधिक व्यापारिक खातों की पूंजी का जोखिम नहीं है। हां, यह प्रतिशत अधिक है, लेकिन मैं केवल उस पैसे का जोखिम उठा रहा हूं जो मैं खोने के लिए तैयार हूं I स्थिर है, इसलिए वास्तविकता में जोखिम 15 जैसा अधिक है। यदि परिस्थितियां सही हैं तो मैं एक व्यापार में डॉलर की औसत लागत के 4 गुना तक पैमाना हूं, मैं केवल नीचे ही मानता हूं, कभी भी नहीं, जिसका मतलब है कि मैं कीमत बूँदें के रूप में और खरीदता हूं और जब मैं व्यापार को बंद करो मैं सबकुछ बेचता हूं जो मैं नहीं बढ़ाता हूं। आरएसआई 70 या 30 को पार करने का इंतजार करके मेरी प्रविष्टि का समय है और फिर एमएसीडी लाइनों को पार करने और दूसरी दिशा में आगे बढ़ने की प्रतीक्षा करता हूं, मुझे यह भी सुनिश्चित करना है कि एमएसीडी हिस्टोग्राम स्पष्ट रूप से रोलिंग पहाड़ियों के समान, एक संकेतक है कि स्पाई फ्लैट नहीं है इस बिंदु पर मैं प्रवेश करती हूं, और अगर स्पाइटी ड्रॉप रहती है तो मैं रास्ते में अधिक खरीदता हूं। व्यापार में प्रवेश करने के बाद मैं हमेशा एक बंद व्यापार मूल्य सेट करता हूं, आम तौर पर 20 से अधिक विकल्प खरीद मूल्य ऐसा करने से मुझे बाजार में ऊपर की ओर बढ़ने की स्थिति में बचा रहता है और मुझे फ्रैस को मुक्त कर देता है ओम कंप्यूटर स्क्रीन पर चिपका हुआ है। मैं स्टॉप लॉस नहीं सेट करता हूं SPY पागल अस्थिर नहीं है और लगभग हमेशा मेरे पास कुछ पैसे बचे हैं अगर कोई व्यापार मेरे विरुद्ध हो जाता है प्लस, मैं कभी भी जोखिम नहीं उठा सकता हूं मैं नुकसान खो सकता हूं क्योंकि नुकसान में कमी खराब है कभी-कभी बाजार को वास्तव में वापस लेने से पहले ही गिरना पड़ता है, मैं 50 से कम हो गया हूं, केवल 20 10 मिनट बाद। मैं अपने पेट पर निर्भर हूं क्योंकि मैं इस ट्रेडिंग स्टाइल को स्वचालित नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैं हमेशा सेट करता हूं 20 रिटर्न के लिए लक्ष्य करना, लेकिन यदि बाजार में तेजी नहीं है, तो मैं अपना लक्ष्य कम कर दूँगा जब तक कि यह बाजार में पैदा होने वाली वास्तविकता से मेल खाती है अगर एक व्यापार मेरे खिलाफ जाता है तो मैं बस एक uptick का इंतजार कर रहा हूं व्यापार खोना लगभग हर दिन कुछ खरीदार आता है और स्पाइस को एक बड़े व्यापार में तेजी से या नीचे तेज़ी से धकेलता है, लेकिन अगर मैं 3 59 पर बेचता हूं और सभी नकदी नहीं खरीदता हूं। मैंने कई सालों के कारोबार में इन नियमों को खुद तय किया है वास्तविक दुनिया में कैसे खेलते हैं, यह समझने के लिए, चलें फरवरी 23, 2015 को किए गए व्यापार के माध्यम से। नोट: ग्राफ में बार पीएसटी हैं। दिन के शुरू होने से बाजार में तेजी से नोटिस आया था कि कैसे चार्ट नीचे की ओर बढ़ रहा है, इसलिए मैं कॉल व्यापार करने की कोशिश कर रहा था। 12 35 ईएसटी आरएसआई ने 30 लाइन को पार कर दिया, जिसका अर्थ है कि स्पाइ ने फिर से आगे बढ़ना शुरू कर दिया था, फिर भी मैंने अभी तक कोई कदम नहीं उठाया, लेकिन मेरी ओर ध्यान केंद्रित कर दिया। एमएसीडी की 15 मिनट बाद मैकोड लाइन पार हो गई, बढ़ने के लिए तैयार नोटिस कि एमएसीडी हिस्टोग्राम सलाखों को स्पष्ट रूप से रोलिंग पहाड़ियों जैसा दिखता है। 1 00 ईएसटी में मैंने स्पाय खरीदकर एक व्यापार में प्रवेश किया था 27 फरवरी 2015 को 1 9 1 कॉल के लिए 1 9 1 9 मैं व्यापार में प्रवेश करने से पहले एक बड़े विक्रेता से लाभ उठा रहा था स्पाइ डाउन अगर इस घटना के बाद हुआ था तो मुझे शायद अधिक मेहनत करनी पड़ी, और इस दिन एक खुला और एक बंद व्यापार ने चाल किया। मैंने 1 43 ए 20 लाभ। 1 30 ईएसटी में मैंने अपने सीमा आदेश को 1 37 के 15 लाभ के लिए कम कर दिया क्योंकि बाजार मेरे लिए आत्मविश्वास बरकरार था। 1 40 ईएसटी में एक बड़ा खरीदार आया और स्पाइसी को कीमत में डाल दिया। मेरी सीमा आदेश हिट, व्यापार 15 बंद होने के लिए बंद हो गया था। हालांकि मुझे बड़े खरीदार या विक्रेताओं पर भरोसा नहीं है कि स्पाइया चल रहा है और मुझे बेहतर कीमतों पर व्यापार में प्रवेश करने या बाहर निकलने में मदद मिलती है, ऐसा अक्सर होता है और यह निश्चित होता है कि यह अच्छा होता है। डॉन टी बस एक डे ट्रेडर। मैं सिर्फ आपको चित्रित करता हूं आप को आउटसोर्स किए गए रिटर्न के दिन ट्रेडिंग कैसे बना सकते हैं, यह खूबसूरत तस्वीर है, यह बात है, हर दिन अलग है और कुछ बुरे दिन निश्चित रूप से आपके खाते को मिटा देंगे लेकिन यदि आप अतिप्रवाह विधि का पालन करते हैं तो आप दिन के कारोबार के मुनाफे का उपयोग रस के रिटर्न में कर सकते हैं। एक कम जोखिम भरा व्यापार रणनीति दिवस व्यापार बाजार के साथ हर दिन व्यस्त रहने और अपने व्यापार कौशल को तेज करने का भी एक अच्छा तरीका है। इस तरह के अनुभव और ज्ञान आपको एक बेहतर क्रेडिट स्प्रेड ट्रेडर या खरीद-और-पकड़ निवेशक और निश्चित रूप से दिन व्यापार एक मजेदार भीड़ है। इस ब्लॉग का समर्थन करें, कृपया साझा करें। मैं सफलतापूर्वक आय के लिए साप्ताहिक विकल्पों का व्यापार कैसे करता हूं। विकल्प विकल्प व्यापारियों के बीच दुर्भाग्य से बन गए हैं, लेकिन उम्मीद के मुताबिक, ज्यादातर व्यापारियों ने उनका उपयोग शुद्ध अटकलों के लिए किया है। लेकिन ये ठीक है। आप में से ज्यादातर जानते हैं, मैं ज्यादातर - संबद्धता विकल्पों की बिक्री रणनीतियों तो, सट्टेबाजों का एक नया और बढ़ता हुआ बाज़ार बनाने का लाभ यह है कि हमारे पास अपने व्यापार के दूसरे पक्षों को लेने की क्षमता है, मैं कैसीनो सादृश्य का उपयोग करना पसंद करता हूं, सट्टेबाजों के खरीदारों के विकल्प जुआरी हैं और हम विक्रेताओं विकल्प कैसीनो हैं और साथ ही सभी जानते हैं, कैसीनो हमेशा जीतता है। क्यों संभावनाएं हमारे पक्ष में बहुत अधिक हैं। अब तक, साप्ताहिक विकल्पों के लिए मेरा सांख्यिकीय दृष्टिकोण अच्छी तरह से काम किया है मैंने वर्तमान में एक नया पोर्टफोलियो प्रस्तुत किया है फरवरी के अंत में विकल्प लाभ ग्राहकों के लिए 4 और अब तक पूंजी पर वापसी 25 से थोड़ा ऊपर है। मुझे यकीन है कि आप में से कुछ पूछ रहे हैं, साप्ताहिक विकल्प क्या हैं, ठीक है, 2005 में, शिकागो बोर्ड ओपी मुद्राएं एक्सचेंज ने जनता के लिए साप्ताहिक शुरू किया लेकिन जैसा कि आप ऊपर दिए गए चार्ट से देख सकते हैं, यह 2009 तक नहीं था कि बढ़ते उत्पाद की मात्रा अब बंद हो गई है, अब साप्ताहिक बाजारों में सबसे लोकप्रिय व्यापारिक उत्पाद बन गए हैं। तो कैसे करें मैं साप्ताहिक विकल्प का उपयोग करता हूं। मैं अपने सामान की टोकरी को सौंपाकर शुरू कर देता हूं, सौभाग्य से, साक्षात्कारों पर विचार करने में बहुत अधिक समय नहीं लगता है स्पाइ, क्यूक्यू, डीआईए और जैसे जैसे अधिक उच्च-तरल उत्पादों तक सीमित हैं। मेरी प्राथमिकता एसपी 500 ईटीएफ, स्पाई यह एक उच्च-तरल उत्पाद है और मैं जोखिम वापसी एसपीवाय ऑफर के साथ पूरी तरह से आरामदायक हूं, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे अप्रत्याशित समाचार घटनाओं के कारण उतार-चढ़ाव का सामना नहीं करना पड़ता है जो कि एक व्यक्तिगत स्टॉक की कीमत के लिए हानिकारक हो सकता है और बदले में विकल्प की स्थिति। एक बार जब मैंने अपने मामले में अपने अंतर्निहित मामलों पर फैसला किया है, तो मैं मासिक विकल्प बेचने पर मैं उसी चरणों का उपयोग करना शुरू कर देता हूं। मैं नियमित आधार पर मॉनिटर करता हूं, जो एक साधारण सूचक है जिसे आरएसआई और आई के नाम से जाना जाता है। यू यह 2, 3 और 5 के विभिन्न समय सीमाओं से अधिक है, यह मुझे अधिक सटीक चित्र देता है जैसा कि अतिशीघ्र या ओवरस्सोल्ड SPY को अल्पावधि के दौरान ही बताया जाता है। केवल कहा गया है, आरएसआई उपायों के अनुसार स्टॉक या ईटीएफ एक दैनिक आधार पर कितनी अधिक लागत या ईटीएफ है 80 से ऊपर की पढ़ाई का मतलब है कि परिसंपत्ति अतिरंजित है, 20 से नीचे का अर्थ है परिसंपत्ति भारी है। फिर, मैं आरएसआई को एक दैनिक आधार पर देखता हूं और धीमी गति से स्पाय के लिए अत्यधिक अतिरंजित ओवरस्वाइट राज्य में जाने की प्रतीक्षा करता हूं। । यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मैं जो विकल्पों का उपयोग कर रहा हूं, वे साप्ताहिक कहलाते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन्हें साप्ताहिक आधार पर व्यापार करता हूं बस मेरी अन्य उच्च-संभावना वाली रणनीतियों की तरह मैं केवल ट्रेडों को ही समझाने में सक्षम बनाता हूं, हमेशा की तरह, मैं ट्रेडों को मेरे पास आओ और किसी व्यापार को बनाने के लिए एक व्यापार को मजबूर न करें, मुझे पता है कि यह स्पष्ट हो सकता है, लेकिन अन्य सेवाएं व्यापार की पेशकश करती हैं क्योंकि वे साप्ताहिक या मासिक आधार पर एक विशिष्ट संख्या के व्यापार का वादा करते हैं। यह समझ में नहीं आता है, न ही यह एक स्थायी और अधिक महत्वपूर्ण बात है, लाभप्रद दृष्टिकोण। ठीक है, तो हम कहते हैं कि स्पाइटी एक अतिव्यापी स्थिति में ईटीएफ की तरह राज्य की ओर धकेलती है। एक बार, हम एक पुष्टिकरण देखते हैं कि एक चरम पठन हुआ है, हम वर्तमान अल्पकालिक रुझान को मिटाना चाहते हैं क्योंकि इतिहास हमें बताता है कि जब एक अल्पकालिक चरम सीमा को छूता है तो कोने के आसपास सही होता है। हमारे मामले में, हम एक भालू के कॉल स्प्रेड का इस्तेमाल करते हैं। एक भालू का कॉल फैलाव सबसे अच्छा होता है जब बाजार में कम होता है, लेकिन यह भी फ्लैट में काम करता है थोड़ी अधिक बाजार। और यह वह जगह है जहां कैसीनो सादृश्य सचमुच खेलने में आता है। याद रखें, साप्ताहिक का उपयोग करने वाले अधिकांश व्यापारिक सट्टेबाज़ हैं जो वे बाड़ के लिए लक्ष्य रखते हैं, वे एक छोटे से निवेश करना चाहते हैं और घाटे में लौटते हैं। नीचे दिए गए विकल्प श्रृंखला पर एक नज़र डालें मैं दूर के कॉलम में प्रतिशत पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। जानना चाहिये कि स्पाइसी वर्तमान में 182 के लिए व्यापार कर रही है मैं 85 से अधिक की सफलता की संभावना के साथ विकल्प बेच सकता हूं और मुझे 6 9 की वापसी में लाने की संभावना है सफलता मैं और भी अधिक में ला सकता है प्रीमियम, जिससे मेरी वापसी बढ़ती है यह सचमुच निर्भर करता है कि आप कितने जोखिम लेने के लिए तैयार हैं मैं 80 या उससे अधिक पसंद करता हूँ। अप्रैल 14 187 की हड़ताल करो। इसकी सफलता 85 9 की सफलता की संभावना है, जब आप सट्टेबाज पर विचार करते हैं कि जुआरी सफलता का एक 15 मौका से कम यह एक सरल अवधारणा है कि किसी कारण से, कई निवेशकों को नहीं पता है। जीतने के लिए एक सरल प्रणाली लगभग 10 9-बाहर 10 ट्रेडों। नियमित निवेशकों को इन प्रकार के अवसरों के बारे में सपने देखते हैं लेकिन कुछ लोग कभी भी विश्वास करते हैं कि वे ड्रेगन की तरह असली, लगभग 9 -10-ट्रेडों पर पैसे बनाने का विचार पौराणिक कथाओं के बारे में लगता है या यदि असली है, तो बाजार की सबसे पतली व्यापारियों के लिए आरक्षित है, फिर भी यह बहुत ही वास्तविक है और आसानी से नियमित निवेशकों की पहुंच के भीतर इस सुरक्षित, सरल रणनीति और अगले तीन ट्रेडों के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं, इस लिंक को क्लिक करके अब यहां क्लिक करें अपनी खुद की ड्रैगन मारो अब यहां जाएं। अधिकांश निवेशक खबरों के हर हिस्से का पालन करने की गलती करते हैं या दर्जनों की ओर ध्यान देते हैं एनडेकेटर, इंडेक्सस, बेंचमार्क और निवेश के नियम हैं लेकिन विकल्प और आय विश्लेषक एंडी क्रॉडर अपने ट्रेडों के निर्माण के लिए केवल एक टुकड़ा सूचना का ध्यान रखता है और 90 से अधिक का एक जीत अनुपात है, क्योंकि यह निवेश की दुनिया में सही है एंडी ने अपने स्वयं के सफल व्यापार करने के लिए इस सरल सूचक का उपयोग करने के बारे में गहन रिपोर्ट दी। साल के लिए मेरी गेम प्लान आगे बढ़ो। यदि आप एंडी क्रॉडर के नवीनतम विकल्प नहीं देख रहे हैं वेबिनार चिंता नहीं हम एक पूर्ण, हमारी साइट पर होने वाली घटना की मांग रिकॉर्डिंग इस वीडियो के दौरान, आपको पता चल जाएगा कि वह किस तरह से लगातार मुनाफा बनाने की योजना बना रहे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस दिशा में बाज़ार चालें, नि: शुल्क क्रिया-विशिष्ट ट्रेडों को तुरंत निष्पादित कर सकते हैं और आप किसी मामले में कमा सकते हैं हफ्ते में आप अपनी पूरी प्रस्तुति भी प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें सजीव क्यूए सत्र विकल्प वीडियो और पाठ्यक्रम भी शामिल हैं, जैसे 999 के रूप में उच्च चला सकते हैं, लेकिन यह 60 मिनट की प्रस्तुति मुफ़्त है। परिणाम और समृद्धि की पेशकश। आपको सबसे सुरक्षित आय के अवसर तलाशने और लाभांश निवेश की पूरी दुनिया की खोज करने में मदद करने के लिए यह मुफ्त न्यूज़लेटर के पास एक मुद्दे पर लेजर की तरह फोकस है और एक मुद्दे केवल निवेशकों के पास या सेवानिवृत्ति में अधिक आमदनी कैसे पैदा कर सकता है प्रत्येक दिन, आपको प्राप्त होगा हमारा सबसे अच्छा निवेश विचार - सुरक्षित आय की ओर झुकाव - लेकिन यह भी कम ज्ञात अवसरों को अपने नुकसान के रास्ते से बाहर रखने के दौरान अपना धन बढ़ाने के लिए भी शामिल है। यह एक साप्ताहिक कॉलम है जो ईटीएफ विकल्पों पर ध्यान केंद्रित करता है, स्कॉट नेशंस, एक मालिकाना व्यापारी और वित्तीय इंजीनियर विकल्पों में 20 साल का अनुभव दिसंबर 2014 में ईटीएफ के लगभग 136 मिलियन विकल्प का कारोबार किया गया था, और क्योंकि ईटीएफ और विकल्प दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते वित्तीय वाहनों में से हैं, यह केवल दो समूहों को जोड़ना समझ में आता है, यह कॉलम असामान्य रूप से बड़े या दिलचस्प ईटीएफ विकल्प पाठकों को समझने में मदद करता है कि कहां व्यापारियों का मानना ​​है कि किसी विशेष ईटीएफ का नेतृत्व किया जा सकता है ऐसा करने में, राष्ट्र अंतर्निहित विकल्प रणनीति की जांच करेंगे ईटीएफ पर ईटीएफ और विकल्प विकल्प सक्रिय व्यापारियों के लिए शानदार उपकरण हैं ईटीएफ ने परिसंपत्ति वर्ग बनाये हैं, जो पहले से ही व्यापारियों के लिए उपलब्ध नहीं थे, केवल एक माउस क्लिक दूर भी, विकल्प ट्रेडिंग और विकल्प शिक्षा में वृद्धि का मतलब है कि अधिक से अधिक व्यापारियों ने लगभग का लाभ उठाया 1 9 80 के दशक में, खुदरा व्यापारियों ने केवल उच्च उपज ऋण बाजार के बारे में पढ़ा था। अब एक दर्जन से अधिक उच्च उपज ऋण ईटीएफ, बहुत तरल विकल्प बाज़ार वाले हैं। यही अंतरराष्ट्रीय के लिए सच था इक्विटी पारंपरिक म्युचुअल फंड अस्तित्व में थे, लेकिन वे शैली और भूगोल के प्रसार के अधीन थे, और अगर आपको लगता है कि उन बाजारों में से एक बग़ल में जा रहा था, तो कोई विकल्प बाजार नहीं था जो आपको इसका लाभ उठाने के लिए एक रणनीति निष्पादित करने की अनुमति देता था। लेकिन विकल्प व्यापारी आज से बेहतर हैं, यहां तक ​​कि उन अंतर्निहित अनुक्रमों में जो ईटीएफ के आगमन से पहले उपलब्ध थे और उन ईटीएफ पर विकल्प। लिक्विड स्पाइ विकल्प बाजार। उदाहरण के लिए, एसपी पर विकल्प डीआर एसपी 500 ईटीएफ स्पाय ए -98 को 2005 तक लॉन्च नहीं किया गया था, और एसपी पर विकल्प 1 9 80 के दशक से उपलब्ध हैं, लेकिन दुनिया में हर विकल्प व्यापारी अब बोली लगाने वाले स्पॉट के साथ सपा विकल्प बाजार का लाभ ले सकते हैं स्पाई पर लॉन्च किए जाने के विकल्प से पहले केवल 0 01 विस्तृत, उन बिड विचारों को बहुत अधिक व्यापक बताया गया था। इस तरलता का मतलब है कि बहुस्तरीय फैलाव और संयोजन एक व्यापारी को एक परिभाषित जोखिम व्यापार करने की अनुमति देता है जो कि स्पाई ऊपर, नीचे या बग़ल में बढ़ेगा और एक संस्थागत व्यापारी बस स्पाइस में मंगलवार को एसपीवाई ने अपेक्षाकृत संकीर्ण सीमा में लेनदेन किया है जो कि वर्ष की शुरुआत के बाद से सापेक्ष शब्द है, जैसा कि आप देख सकते हैं। ऐसा लगता है कि स्पाइस ने 2015 के पहले 12 कारोबारी दिनों के दौरान बाउंस किया है, लेकिन स्पाई 1993 में शुरू की गई थी, वर्ष के पहले 12 कारोबारी दिनों में स्पाई की औसत सीमा 5 25 प्रतिशत थी, जबकि 2015 में यह 4% थी। यदि एक व्यापारी ने सोचा कि बगैर कीमत की कार्रवाई संभावना के साथ जारी रहेगी स्पाई ने अपने मार्च को फिर से शुरू किया gher, कई विकल्प रणनीतियों वह लाभ के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन उन रणनीतियों में से एक पैसे बनाने का लाभ है यदि स्पाई कुछ भी नहीं करता है, तो उच्च स्थानांतरित करता है या यहां तक ​​कि अगर यह थोड़ा कम चलता है और ऐसा करता है तो जोखिम को सीमित करते हुए। तो यह क्या अद्भुत है व्यापार जो जोखिम को सीमित करता है लेकिन रिटर्न उत्पन्न करता है विभिन्न परिणामों को दिया जाता है

No comments:

Post a Comment